विज्ञापन
Story ProgressBack

अंकिता लोखंडे ने तेरी अंखियों का वार पर मां के साथ किया डांस, देखें वीडियो

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वह अपनी मां के साथ अंखियों का वार गाने पर मस्ती में डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं.

अंकिता लोखंडे ने तेरी अंखियों का वार पर मां के साथ किया डांस, देखें वीडियो
अंकिता लोखंडे ने मम्मी के साथ किया डांस
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना टैलेंट अक्सर दिखाती रहती हैं और अपने फैंस का दिल जीतती रहती हैं. इस बार उन्होंने हिमेश रेशमिया के गाने 'तेरी अंखियों का वार, जैसे शेर का शिकार' पर अपनी मां के साथ खूब मस्ती की. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उन्होंने पिंक ड्रेस पहनी हुई है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने मदर डॉटर मस्ती टाइम लिखा हुआ है. बता दें एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 के मोस्ट एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट में से एक रही हैं. बिग बॉस के घर में उन्होंने अपने गेम प्लान, बातचीत और झगड़ों की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि वह बिग बॉस 17 की ट्रॉफी नहीं जीत सकीं और तीसरे रनर अप के रूप में बाहर हो गईं. फिलहाल इस वीडियो पर लोग हैरान हैं. एक यूजर ने लिखा, अंकिता को डॉक्टर की जरूरत है. एक बोली, बहुत दुख हुआ आंटी आपकी बेटी ने आपको भी छपरी बना दिया. एक ने लिखा, ओवर एक्टिंग.

इंटीमेट डांस वीडियो के लिए नेटिजंस ने किया था ट्रोल-

'बिग बॉस 17' रियलिटी शो के खत्म होने के बाद अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने शो में अपनी जर्नी का जश्न मनाने के लिए एक शानदार पार्टी रखी थी. इसमें उन्होंने इस सीजन के कई कंटेस्टेंट और दोस्तों को इनवाइट किया था. इस दौरान पार्टी से वायरल हुए एक वीडियो में अंकिता अपने दोस्त नावीद सोल के साथ इंटीमेट डांस करते हुए नजर आ रही थीं. हालांकि नेटिजंस को अंकिता का ये तरीका पसंद नहीं आया और उन्होंने इसके लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

वहीं नावीद सोल ने एक इंस्टा पोस्ट के जरिए अंकिता लोखंडे का बचाव किया. उन्होंने डांस वीडियो के लिए हुई ट्रोलिंग पर चिंता व्यक्त की. लोगों के सवालों पर प्रतिक्रिया देते हुए नाविद ने कहा कि यह अच्छी दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं था. उन्होंने वायरल वीडियो में अभिनेत्री की इंटीमेट हरकतों का बचाव किया और दावा किया कि सब कुछ अच्छी भावना से किया गया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
90 के दशक का भाभी जी घर पर हैं था ये दूरदर्शन शो, एपिसोड थे 150 लेकिन प्रेग्नेंसी के कारण एक्ट्रेस ने छोड़ दिया था शो
अंकिता लोखंडे ने तेरी अंखियों का वार पर मां के साथ किया डांस, देखें वीडियो
12 साल बाद फिर साथ दिखेंगे फवाद खान और सनम सईद, इस दिन से OTT पर स्ट्रीम होगी 'बर्जख' 
Next Article
12 साल बाद फिर साथ दिखेंगे फवाद खान और सनम सईद, इस दिन से OTT पर स्ट्रीम होगी 'बर्जख' 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;