Bigg Boss 17: अपने रिश्ते को लेकर अंकिता लोखंडे ने किया बड़ा खुलासा, कहा- प्रपोज करने के बाद एक साल के लिए विक्की...

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने खानजादी से बातचीत के दौरान बताया कि विक्की उन्हें प्रपोज करने के बाद एक साल तक गायब हो गए थे.

Bigg Boss 17: अपने रिश्ते को लेकर अंकिता लोखंडे ने किया बड़ा खुलासा, कहा- प्रपोज करने के बाद एक साल के लिए विक्की...

अंकिता ने अपने रिश्ते को लेकर खोला एक और राज

नई दिल्ली :

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में जहां कुछ नए प्यारे के किस्से गढ़े जा रहे हैं तो वहीं कुछ बने बनाए रिश्ते यहां बिगड़ते हुए भी दिख रहे हैं. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जो बिग बॉस के घर में एंट्री करने के पहले एक हैप्पी मैरिड कपल के तौर पर जाने जाते थे, रियलिटी शो में आने के बाद लगातार लड़ते हुए नजर आते हैं. इसकी वजह से उनके फैंस रिश्ते में बढ़ती दरार को लेकर चिंतित भी है. इस बीच अब अंकिता लोखंडे ने अपने रिश्ते को लेकर एक और बड़ा खुलासा किया है.

अंकिता ने खोला रिश्ते का राज

अंकिता लोखंडे ने खानजादी से बातचीत के दौरान बताया कि विक्की उन्हें प्रपोज करने के बाद एक साल तक गायब हो गए थे. बातचीत के दौरान खानजादी ने अंकिता से पूछा कि आप दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई और विक्की ने कैसे प्रपोज किया? इस पर अंकिता कहती हैं कि, ‘हम दोनों के बीच प्रपोज जैसा कुछ नहीं हुआ. विक्की ने मुझे सीधा शादी के लिए कहा था.' तभी खानजादी ने पूछा कि विक्की तो एक साल के लिए गायब भी हो गए थे क्या आपने इंतजार किया था? इस पर अंकिता ने कहा कि, ‘हां, वह एक साल के लिए गायब हो गया था, जब वह एक साल बाद वापस आया तो हमें पता था कि हम शादी कर रहे हैं. विक्की मेरी गलती की वजह से ही चला गया था.'

विक्की ने खाना खाने से किया इनकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खानजादी की वजह से ही अंकिता और विक्की की लड़ाई भी हो जाती है. अंकिता विक्की के लिए खाना बनाना चाहती हैं, लेकिन वह मना कर देते हैं. विक्की कहते हैं कि तुमने तीन साल में तो मेरे लिए कुछ बनाया नहीं. विक्की, खानजादी के खाने को बेहतर बताते हैं. इस पर अंकिता बुरी तरह फूट-फूट कर रोने लगती हैं.