टीवी की इच्छाधारी नागिन 2020 से बचने के लिए छुप गईं मैनहोल के अंदर, मजेदार Video हुआ वायरल

अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani Video) साल 2020 से बचने के लिए एक मैनहोल के अंदर घुसती नजर आ रही हैं.

टीवी की इच्छाधारी नागिन 2020 से बचने के लिए छुप गईं मैनहोल के अंदर, मजेदार Video हुआ वायरल

अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अनिता हसनंदानी का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस 2020 से बचने के लिए छुपी मैनहोल के अंदर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी पर इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली मशहूर टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी फोटो और वीडियो साझा कर अनिता हसनंदानी अकसर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani Video) साल 2020 से बचने के लिए एक मैनहोल के अंदर घुसती नजर आ रही हैं, और साथ ही वह खुद को ढ़क्कन से ढ़क लेती हैं, जिस पर काफी सारे पत्ते पड़े हुए हैं. अनिता के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 


एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) के इस वीडियो पर लिखा है, "मैं, 2020 से डील करते हुए." एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी के सीरियल 'नागिन 4' की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने शो के सेट से एक फोटो शेयर किया था, इस तस्वीर में टीवी पर इच्छाधारी नागिन काफी खूबसूरत लग रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


37 वर्षीय एक्ट्रेस अनिता कई बॉलीवुड फिल्में और टीवी शोज से जुड़ चुकी हैं. कुछ तो है (2003), ये दिल (2003), कृष्णा कॉटेज (2004), कोई आप सा (2005), रागिनी एमएमएस 2 (2014), हीरो (2015) के अलावा वे कई तमिल और तेलुगु फिल्मों से जुड़ चुकी हैं. कभी सौतन कभी सहेली (2001-02), कसम से (2008-09), 'खतरों के खिलाड़ी 1', 'नच बलिए 7', 'झलक दिखला जा 8', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' जैसे टीवी शो में अपना जलवा दिखा चुकी हैं.