पहले काफी ग्लैमरस हुआ करती थीं 'भाभी जी घर पर हैं' की 'अम्माजी', देखें उनकी वायरल Photos

'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) की अम्माजी (Ammaji) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोमा राठौर (Soma Rathod) की तस्वीरें वायरल.

पहले काफी ग्लैमरस हुआ करती थीं 'भाभी जी घर पर हैं' की 'अम्माजी', देखें उनकी वायरल Photos

अम्माजी (Ammaji) यानी सोमा राठौर (Soma Rathod)

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) के किरदारों को भी फैन्स खूब पसंद किया जाता है. इस शो के सितारे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. इस शो में मनमोहन तिवारी की मां यानी अम्माजी (Ammaji) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोमा राठौर (Soma Rathod) यूं तो बहुत कम शो पर दिखाई देती हैं. लेकिन जब भी उनका रोल दर्शकों के सामने आता है हिट हो जाता है. सोमा राठौर यानी अम्माजी को ये शो भी उनके भारी-भरकम शरीर होने के कारण ही मिला है. लेकिन हमेशा से वो ऐसी नहीं थीं. बल्कि, पहले वो काफी दुबली-पतली और ग्लैमरस हुआ करती थीं.

'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) की अम्माजी (Ammaji) यानी सोमा राठौर (Soma Rathod) की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हैं, जिसमें उनका पुराना लुक देखा जा सकता है. तस्वीरों में एक्ट्रेस किसी मॉडल से कम दिखाई नहीं पड़ती हैं. बताया जाता है कि उनके वजन बढ़ने के पीछे काफी दुखभरी कहानी छिपी हुई है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अम्माजी (Ammaji) यानी सोमा राठौर (Soma Rathod) को लेकर बताया जाता है कि उन्होंने  परिवार के खिलाफ जाकर 23 साल की उम्र में शादी कर ली थी. लेकिन शादी के 10 साल साथ बिताने के बाद उनके और उनके पति के रिश्ते में दरार आने लगी. और बाद में अलगाव हो गया. पति से अलगाव के बाद सोमा  डिप्रेशन में चली गईं और इसी दौरान उनका वजन बढ़ गया. बता दें कि सोमा राठौर अपने किरदार से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती हैं.