कपिल शर्मा शो में भिड़े अक्षय कुमार और रितेश देशमुख, गुस्से में एक्टर बोले- बस अब बकवास बंद करो...देखें Video

कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) का शो आए दिनों किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बना रहता है. अधिकतर सेलेब्स अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए यहां आते ही हैं, लेकिन जब भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आते हैं

कपिल शर्मा शो में भिड़े अक्षय कुमार और रितेश देशमुख, गुस्से में एक्टर बोले- बस अब बकवास बंद करो...देखें Video

कपिल शर्मा शो में भिड़े अक्षय कुमार और रितेश देशमुख

खास बातें

  • कपिल शर्मा शो में भिड़े अक्षय कुमार
  • कॉमेडी फिल्म को लेकर कही ये बात
  • जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) का शो आए दिनों किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बना रहता है. अधिकतर सेलेब्स अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए यहां आते ही हैं, लेकिन जब भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आते हैं कपिल समय से पहले ही सेट पर पहुंच तैयारी करने लगते हैं. वैसे तो अक्षय अपने अनोखे अंदाज के लिए तो मशहूर हैं ही, लेकिन कपिल के सेट पर हंसी ठहाके और फुल ऑन मस्ती का ये अंदाज भी फैंस को खूब पसंद आता है, लेकिन इस बार सेट पर कुछ ऐसा हो गया कि अक्षय अपने ही को-स्टार से बहस करने लगे. 

यूं बहस करते आए नजर
जी हां, यह कपिल का यह पुराना एपिसोड है जो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है.  इस एपिसोड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ ही रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में वे कहते सुनाई दे रहे हैं कि 'हमारी फिल्में अच्छी नहीं होती कॉमेडी ?, ये ऐसे ही लोगों की वजह से कॉमेडी की बेइज्जती होती है. एक्टिंग की बात की ये देखो. जिसके बाद जवाब देते हुए रितेश करते हैं मैंने एक ही फिल्म की है हॉलीडे, गब्बर बेबी ये कौन कर रहा है. जिसपर अक्षय कहते हैं हां कर रहा हूं एक और कर रहा हूं. वो भी कर रहा हूं, लेकिन जब इसने पूछा कि तुम्हें कौन सी अच्छी लगती है तो तुमने क्या बोला ? जिसके बाद रितेश कुछ कहने की कोशिश करते हीं इतने में अक्षय बोल देते हैं बकवास बंद कर' बता दें कि यह फनी वीडियो है जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

लाइमलाइट में रहता है शो
कपिल का शो हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है, लेकिन जब से शो इस बार लौटा है. शो ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. यह शो इतना पॉपुलर है कि इसके नए और पुराने दोनों एपिसोड जमकर वायरल होते हैं. 

BIGG BOSS वीडियो को भी देखें : बिग बॉस में प्रतीक क्यों बन रहे हैं एंग्री मैन? वहीं, तेजस्वी ने दे दिया अपना दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com