PM Narendra Modi के कृषि कानून के वापस लेने के बाद हिमांशी खुराना का आया रिएक्शन बोलीं- आखिरकार जीत अपनी हुई...

गुरुनानक देवजी (Gurunanak Dev Ji) की और सरकार द्वारा किसान बिल के वापस लेने पर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है.

PM Narendra Modi के कृषि कानून के वापस लेने के बाद हिमांशी खुराना का आया रिएक्शन बोलीं- आखिरकार जीत अपनी हुई...

PM Narendra Modi के कृषि कानून के वापस लेने के बाद हिमांशी खुराना का आया रिएक्शन

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुनानक देवजी की 552 वीं जयंती पर यानी की आज 19 नवंबर के दिन देश को संबोधित करने के दौरान एक बड़ा फैसला लिया है जिसके बाद देश भर के किसान जश्न मनाते देखे जा रहे हैं. दरअसल संबोधन के चलते सरकार ने तीनों कृषि कानूनों (Farm Laws) को वापस लेने का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि पहले के मुकाबले कृषि बजट 5 गुना बढ़ाया गया है. सरकार के इस बड़े फैसले के बाद नेता और अभिनेता के जमकर रिएक्शन देखे जा सकते हैं. 


हिमांशी खुराना ने दी बधाई
गुरुनानक देवजी (Gurunanak Dev Ji) की और सरकार द्वारा किसान बिल के वापस लेने पर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में वे लिखती हैं कि- 'आखिरकार जीत अपनी हुई सारे किसानों को बहुत-बहुत मुबारकां' इसके साथ ही वे गुरुपर्व की भी शुभकामनाएं दे रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड से भी आए रिएक्शन 
आपको बताते चलें कि टीवी के साथ ही बॉलीवुड सलेब्स के भी लगातार रिएक्शन देखे जा सकते हैं, एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने इस बड़े फैसले के बाद ट्वीट कर लिखा- बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) ने पीएम के ऐलान वाला एक स्क्रीन शॉट ट्वीट किया है और लिखा है, 'इसके साथ ही, गुरुपरब दियां सब नूं वधाइयां.' बता दें कि एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'रश्मि रॉकेट' को लेकर चर्चाओं में हैं.