Naagin 4: जान हथेली पे लेकर दोबारा शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचीं एक्ट्रेस निया शर्मा, देखें Photos

टीवी की 'नागिन' (Naagin) यानी निया शर्मा (Nia Sharma) भी करीब 3 महीने बाद सेट पर पहुंचीं. सेट से ही उन्होंने कई फोटोज भी शेयर की हैं.

Naagin 4: जान हथेली पे लेकर दोबारा शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचीं एक्ट्रेस निया शर्मा, देखें Photos

निया शर्मा (Nia Sharma)

नई दिल्ली:

कोरोनावायर के कारण टीवी और फिल्मों की शूटिंग भी बंद थी, लेकिन अब धीरे-धीरे शोज की शूटिंग शुरू हो रही है. इसी कड़ी में मशहूर शो 'नागिन 4' (Naagin 4) के सेट पर भी काम शुरू हो गया है. टीवी की 'नागिन' (Naagin) यानी निया शर्मा (Nia Sharma) भी करीब 3 महीने बाद सेट पर पहुंचीं. सेट से ही उन्होंने कई फोटोज भी शेयर की हैं. उन्होंने फोटो को शेयर कर बताया है कि 'जान हथेली पर लेकर' काम करने आ गए हैं.

निया शर्मा (Nia Sharma) ने तस्वीरों को शेयर कैप्शन में लिखा: "सीधे 3 महीने बाद, सेट पर वापस. मेरी वेनिटी. नागिन 4 (जान हथेली पर लेकर). बता दें कि 'नागिन 4' (Naagin 4) को धमाकेदार क्लाइमेक्स के साथ शूट कर खत्म कर दिया जाएगा. निया शर्मा इस शो में लीड रोल में हैं. बीते दिनों खबर आई थी कि 'नागिन 5' पर भी काम जल्द शुरू किया जाएगा. बताया गया था कि इसके अगले पार्ट में हिना खान नजर आ सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीवी की 'नागिन' (Naagin) यानी निया शर्मा (Nia Sharma) की बात करें तो वह अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट रहा था.  निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं.