विज्ञापन
This Article is From Sep 15, 2021

मोनालिसा की लेटेस्ट तस्वीर ने जीता फैंस का दिल, बोले- परम सुंदरी

मोनालिसा को सोशल मीडिया की क्वीन का तमगा दिया गया है. वो अक्सर अपने फैंस के साथ इंटरेक्ट करती रहती हैं. मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो अपनी अदाओं का जलवा बिखेरते हुए नज़र आ रही हैं.

मोनालिसा की लेटेस्ट तस्वीर ने जीता फैंस का दिल, बोले- परम सुंदरी
सोशल मीडिया पर छा गई मोनालिसा की लेटेस्ट तस्वीर
नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर वेब सीरीज तक का सफर तय कर चुकी एक्ट्रेस मोनालिसा की पॉपुलेरिटी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर भी मोनालिसा के फैंस की भरमार है. मोनालिसा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए लगातार अपनी दिलकश तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपनी मालदीव वेकेशन की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर अपने अंदाज से फैंस के होश उड़ा दिए थे. अब मोनालिसा की लेटेस्ट तस्वीरें भी लोगों का दिल जीत रही है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में मोनालिसा बहुत ही चार्मिंग और खूबसूरत नजर आ रही हैं.

पिंक जंपसूट में मोनालिसा का ग्लैमरस अंदाज 

मोनालिस अक्सर अपने फैंस के साथ इंटरेक्ट करती रहती हैं. मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे स्टाइलिश पोज देती नजर आ रही हैं. मोनालिसा को इन फोटोज में ऑफ शोल्डर बेबी पिंक कलर का जंपसूट पहने हुए देखा जा सकता है जिनमें वो बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस लग रही हैं. खुले बाल और सिंपल सी ज्वेलरी में मोनालिसा का बहुत प्यारा और क्यूट लुक दिखाई दे रहा है. फैंस अपनी इस फेवरेट एक्ट्रेस की खूबसूरत और अंदाज के कायल हो गए हैं. सिर्फ उनकी एक्टिंग के ही नहीं फैंस उनके फैशन सेंस के भी दीवाने हैं. 

मेहनत और पॉजिटिविटी से सब कुछ संभव है

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही बहुत ही शानदार कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा कि, 'Stay positive, work hard, Make it happen'. इस कैप्शन के जरिए उन्होंने ये बताने की कोशिश की है कि सकारात्मकता और मेहनत के जरिए कुछ भी कर पाना संभव है. मोनालिसा की इस फोटो को शेयर करने के बाद से ही लगातार फैंस इस पर कमेंट कर रहे हैं. मोनालिसा की एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आपकी खूबसूरती को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है', तो दूसरे फैन ने लिखा, 'गॉर्जियस'. फैंस लगातार रेड हॉर्ट और हॉर्ट इमोजी पोस्ट कर मोनालिसा की खूबसूरती पर अपने क्यूट रिएक्शन दे रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
मोनालिसा की लेटेस्ट तस्वीर ने जीता फैंस का दिल, बोले- परम सुंदरी
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com