पलक तिवारी की सौतेली मां श्वेता तिवारी से नहीं हैं कम, एक्ट्रेस को छोड़ राजा चौधरी ने इनसे की थी दूसरी शादी...PHOTO

श्वेता तिवारी से अलग होने के बाद राजा चौधरी को श्वेता सूद में अपना प्यार मिला. राजा चौधरी ने श्वेता सूद से दूसरी शादी की. राजा ने श्वेता सूद से साल 2015 में शादी की थी.

पलक तिवारी की सौतेली मां श्वेता तिवारी से नहीं हैं कम, एक्ट्रेस को छोड़ राजा चौधरी ने इनसे की थी दूसरी शादी...PHOTO

श्वेता तिवारी से अलग होने के बाद राजा चौधरी ने श्वेता सूद से की थी दूसरी शादी

नई दिल्ली :

पलक तिवारी ने बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बना ली है. हार्डी संधू के सुपरहिट गाने 'बिजली बिजली' से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में डेब्यू करने वालीं पलक आज घर-घर में पहचानी जाती हैं. वहीं पलक तिवारी से ज्यादा चर्चे आज भी उनकी मां श्वेता तिवारी के होते हैं. श्वेता तिवारी टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. श्वेता की पॉपुलैरिटी किसी बड़ी फिल्म एक्ट्रेस से कम नहीं है. श्वेता अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं. एक्ट्रेस ने राजा चौधरी से शादी की थी, जिनसे उनका 2012 में तलाक हो गया था. पति से तलाक के बाद श्वेता ने अकेले अपनी बेटी की देखरेख की. 

राजा चौधरी से तलाक के बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की, जिनसे भी वे कुछ समय बाद अलग हो गईं. श्वेता और अभिनव का रेयांश नाम का एक बेटा भी है. वहीं श्वेता से अलग होने के बाद राजा चौधरी को श्वेता सूद में अपना प्यार मिला. राजा चौधरी ने श्वेता सूद से दूसरी शादी की. राजा ने श्वेता सूद से साल 2015 में शादी की थी, जिनके साथ भी उनका रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया. राजा चौधरी ने कुछ साल पहले ईटाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में अपनी दूसरी पत्नी के बारे में बात करते हुए कहा था कि श्वेता तिवारी ने जहां उन्हें तलाक दे दिया था, वहीं उनकी दूसरी पत्नी उनसे अलग होने के लिए एलुमनी मांग रही थी.

41munong

श्वेता सूद और राजा चौधरी की शादी की फोटो

uuattan

राजा चौधरी की शादी की फोटो

बता दें, श्वेता तिवारी से अलग होने के बाद राजा का नाम श्रद्धा शर्मा से भी जुड़ा था. श्रद्धा शर्मा ने बाद में राजा पर मारपीट का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्हें जेल जाना पड़ा था. जबकि श्रद्धा अस्पताल में भर्ती हो गई थीं. इस सबके बावजूद राजा ने 2015 में श्वेता सूद से दूसरी शादी की, लेकिन अब वे उनसे भी अलग हो गए हैं.

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com