बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने 'आज जाने की जिद ना करो' गाने पर किया पोल डांस, Video हुआ वायरल

'बिग बॉस' कंटेस्टेंट रह चुकीं आशका गोराडिया (Aashka Goradia) का हाल ही में पोल डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने 'आज जाने की जिद ना करो' गाने पर किया पोल डांस, Video हुआ वायरल

आशका गोराडिया (Aashka Goradia) का पोल डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आशका गोराडिया का वीडियो हुआ वायरल
  • 'आज जाने की जिद ना करो' गाने पर किया पोल डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट रह चुकीं आशका गोराडिया (Aashka Goradia) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनटे पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आशका 'आज जाने की जिद ना करो (Aaj Jaane Ki Zid Na Karo Song)' पर पोल डांस करती नजर आ रही हैं.  इस वीडियो में आशका गोराडिया (Aashka Goradia Video) का डांस और उनका अंदाज देखने लायक है. इतना ही नहीं फैंस उनके इस वीडियो पर खूब तारीफ भी कर रहे हैं. '

एक्ट्रेस आशका गोराडिया (Aashka Goradia) के इस वीडियो को 19 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में उनका अंदाज फैन्स के होश उड़ा रहा है. आशका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आज जाने की, ना करो." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है कि आशका ने पोल डांस वीडियो शेयर किया है, इससे पहले भी एक्ट्रेस अपनी जबरदस्त डांसिंग स्किल्स से सबको दीवाना बना चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आशका गोराडिया (Aashka Goradia) इन दिनों कोरोना वायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. लेकिन घर में कैद रहकर भी वह सुर्खियां बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. वहीं उनके करियर की बात करें तो एक्ट्रेस 'कुसुम', लागी तुझसे लगन, 'बालवीर' और रिएलिटी शो 'बिग बॉस 6 (Bigg Boss 6)' में भी नजर आ चुकी हैं. इससे इतर आशका ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ 3 दिसंबर 2017 में शादी की थी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो आशका आखिरी बार स्टार प्लस के सीरियल 'डायन' में नजर आईं थीं.