सड़क किनारे गुटखा मुंह में डाले शख्स ने उर्फी जावेद के साथ जबरदस्ती ली सेल्फी और फिर जो हुआ कर देगा हैरान

उर्फी जावेद का एक वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. यह वीडियो सड़क  किनारे का है, जिसमें एक आदमी उर्फी जावेद को पकड़कर उनके साथ सेल्फी ले रहा है.

सड़क किनारे गुटखा मुंह में डाले शख्स ने उर्फी जावेद के साथ जबरदस्ती ली सेल्फी और फिर जो हुआ कर देगा हैरान

सेल्फी देते हुए उर्फी जावेद

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस उर्फी जावेद का एक वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. यह वीडियो सड़क  किनारे का है, जिसमें एक आदमी उर्फी जावेद को पकड़कर उनके साथ सेल्फी ले रहा है. वीडियो में वह आदमी मुंह में गुटखा लिए हुए है. उर्फी ने अपने सिग्नेचर स्टाइल यानी कटी फटी शॉर्ट ड्रेस पहनी है औऱ इसके साथ हाई हील सैंडल पहनी है. इस तरह अचानक सेल्फी लिए जाने से और उस व्यक्ति के अंदाज को देखर उर्फी जावेद पहले तो थोड़ी असहज होती हैं और उसके बाद वह ठहाके लगाते हुए हंसती हुई नजर आती हैं. 

उर्फी जावेद को अपनी फैशन सेंस और अनूठी ड्रेस सेंस के लिए पहचाना जाता है. हाल ही में उर्फी ने एक कंस्ट्रक्शन लोकेशन पर ब्लू ड्रेस में वॉक करते वीडियो शेयर किया था. बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रह चुकीं Urfi Javed ने डार्क ब्लू कलर की ड्रेस में कैटवॉक करते हुए इस वीडियो को कैप्शन दिया है, नदी की तरह. उनका यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. बता दें कि सोशल मीडिया पर लोग Urfi Javed की ड्रेस के दीवाने हैं. लोगों को इंतजार रहता है कि अब वो नया क्या एक्सपरिमेंट करने वाली हैं. आए दिन वह अपनी ड्रेस को लेकर सुर्खिया बटोरती रहती हैं. उर्फी ऐसा मानती हैं कि उनके एक्टिंग ने नहीं, बल्कि कपड़ों ने उन्हें काफी फेम दिया है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी बिग बॉस में नजर आई थी. इसके बाद वह कई म्यूजिक वीडियो में दिख चुकी है. हाल ही में Urfi Javed ने पंजाबी इंडस्ट्री में कदम रखा है. उनका हाल ही में पंजाबी म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें वह पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनका गाना और डांस यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. फिलहाल उनके पास काफी सारे प्रोजेक्ट्स हैं. अपने काम की जानकारी वह अपने फैंस को भी देती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें