मिनी ब्लू ड्रेस में उर्वशी रौतेला ने दिखाई अपनी ग्लैमरस अदाएं तो घायल हुए फैन्स, Video हुआ वायरल 

उर्वशी अपनी पहली पैन इंडियन फिल्म में अभिनेता सरवनन के साथ दिखाई देंगी. फिल्म का प्रमोशन एक्ट्रेस जोरों-शोरों से कर रही हैं. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
उर्वशी रौतेला का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की ग्लैमर क्वीन हैं. उर्वशी भले ही अपने फिल्मों को लेकर खासा चर्चा में न रही हों, लेकिन अपनी इंटरनेशनल प्रजेंस और अपने स्टाइल को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों अभिनेत्री अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म 'द लीजेंड' को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'पोपोपो' रिलीज हुआ है, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया. इस गाने में उर्वशी रौतेला शानदार डांस करती हुई नजर आई हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उर्वशी के हाथ में गन था और देखकर यह एक्शन सीन लग रहा था.

इस वीडियो में उर्वशी रौतेला को ब्लैक कलर के लेदर पैन्ट्स, लेदर टॉप और हाई बूट्स में देखा गया था. इसमें उनके हाथ में गन था और उन्हें सामने की तरफ से गुंडों ने घेरा हुआ था. वीडियो में उर्वशी रौतेला काफी हैरान परेशान नजर आ रही थीं. वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा था, "प्लीज मुझे बचाओ...एक एक्ट्रेस के रूप में मेरी पहली पैन इंडियन फिल्म. द लीजेंड 28 जुलाई, 2022 को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी. आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है". उर्वशी के इस पोस्ट पर फैन्स ने जमकर लाइक्स व कमेंट्स की बौछार की थी.

Advertisement

उर्वशी रौतेला ने अब जो लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, उसमें उन्हें ब्लू कलर के शॉर्ट ड्रेस में देखा जा सकता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने 'पोपोपो' कैप्शन दिया है. वीडियो में उर्वशी की अदाएं भी देखने लायक हैं. गौरतलब है कि उर्वशी अपनी पहली पैन इंडियन फिल्म में अभिनेता सरवनन के साथ दिखाई देंगी. फिल्म का प्रमोशन एक्ट्रेस जोरों-शोरों से कर रही हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir