Advertisement

सड़क हादसे में बुरी तरह घायल बुजुर्ग पहुंचा अस्पताल, डॉक्टरों ने टॉर्च की रोशनी में किया इलाज

सड़क हादसे के बाद सुनेल चिकित्सालय पहुंचे बुजुर्ग के इलाज के दौरान पुलिसकर्मी मोबाइल का टॉर्च लाइट जलाकर खड़े रहे. उसी लाइट में घायल का उपचार कर उसे जिला अस्पताल रवाना किया गया.

Advertisement
Read Time: 4 mins
चिकित्सालय में लाइट होने के बावजूद भी मोबाइल की रोशनी में नर्सिंग कर्मी ने उपचार कर घायल को जिला अस्पताल भिजवाया. (प्रतीकीत्मक फोटो)
राजस्थान:

राजस्थान सरकार लोगों को बेहतर इलाज देने की बात भले ही करती हो लेकिन जमीनी स्तर पर यह नजर नही आती है. झालावाड़ जिले के सुनेल सामुदायिक केंद्र में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला. जहां बुरी तरह घायल का मोबाइल टॉर्च की रोशनी में इलाज किया गया.

दरअसल, सुनेल पिड़ावा मार्ग पर पिताखेड़ी तिराहे के समीप हुए एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. इस दौरान अज्ञात वाहन ने पैदल गांव जा रहे देवी सिंह पुत्र चेन्न सिंह गुर्जर उम्र 58 वर्ष को टक्कर मार दी. इस हादसे में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया. 

Advertisement

जिसके बाद घायल को सुनेल चिकित्सालय में लाया गया. यहां अंधेरे में चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार कर उसे जिला चिकित्सालय में रेफर कर दिया. इस दौरान पुलिसकर्मी मोबाइल का टॉर्च लाइट जलाकर खड़े रहे और उसी लाइट में घायल का उपचार कर उसे रवाना किया गया.

हालांकि, चिकित्सालय में लाइट होने के बावजूद भी चिकित्सालय की गैलरी में मोबाइल की रोशनी में नर्सिंग कर्मी ने उपचार कर मरीज को जिला अस्पताल भिजवाया. अब पूरे मामले में स्वास्थ विभाग ने चुप्पी साध ली है.

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech | Bihar के East Champaran में पीएम मोदी की रैली | Lok Sabha Elections

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: