राजस्थान : पैसे लेकर शादी कर फरार होने वाली ''लुटेरी दुल्हन'' गिरफ्तार

राहुल की शादी 24 मई को हुई और फिर शादी के बाद दुल्हन सुसराल आ गई. 'लुटेरी दुल्हन' को जैसे ही पता चला कि परिजन सो गए हैं वह मौका देख घर की छत की रेलिंग से साड़ी बांधकर नीचे उतर गई और फरार हो गई.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पूछताछ की जा रही है कि इन्होंने कितने लोगो को अपना शिकार बनाया है

भरतपुर: अविवाहित लोगों को शादी कराने का लालच देकर उनसे लाखों रुपये ठगने वाली गैंग का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने 'लुटेरी दुल्हन' को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार की गई 'लुटेरी दुल्हन' पहले से ही शादी शुदा है. इस गैंग के लोग दूर दराज के क्षेत्रों में जाकर अविवाहित लोगों को झांसे में लेकर उनसे लाखों रुपये का सौदा करते और फिर शादी करने के बाद फरार हो जाते थे.

53 साल पहले जंगल से लकड़ी काटने के आरोप में 7 बुज़ुर्ग महिलाएं गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

राहुल की शादी 24 मई को हुई और फिर शादी के बाद दुल्हन सुसराल आ गई. 'लुटेरी दुल्हन' को जैसे ही पता चला कि परिजन सो गए हैं वह मौका देखकर घर की छत की रेलिंग से साड़ी बांधकर नीचे उतर गई और फरार हो गई. कुछ घंटे बाद जब दूल्हा जागा तो उसे अपनी दुल्हन गायब मिली. घटना के बारे में राहुल ने अपने परिजनों को बताया और फिर दलाल राकेश से बात की तो उसने फोन पर बात करने से मना कर दिया.

राजस्‍थान के कोटा एक और छात्र ने किया सुसाइड, इस साल शहर में अब तक 16 छात्रों ने दी जान

राहुल शर्मा ने फरार दुल्हन, उसके परिजनों और दलाल राकेश के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने फरार दुल्हन और उसके परिजनों की तलाश शुरू कर दी.  

पुलिस ने जांच करते हुए भरतपुर के दलाल राकेश कुमार और लुटेरी दुल्हन पूजा उर्फ़ काजल को मध्यप्रदेश के देवास जिले से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है. इनसे पूछताछ की जा रही है.

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुरू किया 'नहीं सहेगा राजस्थान' अभियान, गहलोत सरकार पर जमकर बरसे

कोतवाली थाना अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि 26 मई को राहुल शर्मा ने मामला दर्ज कराया था कि उसकी शादी दो लाख रुपये लेकर 24 मई को कराई गई थी और रात को दुल्हन फरार हो गई. पुलिस ने धारा 420 और 406 में मामला दर्ज कर दूल्हन और उसके दलाल को गिरफ्तार कर लिया है. इनसे पूछताछ की जा रही है कि इन्होंने अब तक कितने लोगों को अपना शिकार बनाया है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Wankhede Stadium में Team India के पहुंचने से पहले कैसी सुरक्षा, Mumbai DCP Pravin Munde ने बताया
Topics mentioned in this article