राजस्थान: करंट लगने से दो कावड़ियों की हुई मौत, पूरे गांव में मचा कोहराम

Electrocution Death case: यह हादसा उस समय हुए जब डीजे की सेटिंग के लिये गांव के ही यश उर्फ मल्ला पुत्र नरेश चौहान एवं बॉबी पुत्र सुरेश चौहान पिक‌अप वैन पर चढ़े. जैसे ही पिक‌अप पर चढ़े, वह ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाईन से टकरा गये. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
E
अलवर:

राजस्थान के अलवर जिले के शाहजहांपुर कस्बे के समीपवर्ती गांव चौबारा में डाक कांवड ले जा रहे दो युवकों की करंट लगने से मौत हो ग‌ई. इस घटना के बाद चौबारा गांव मे कोहराम मच गया. दो युवकों की मौत के बाद गांव मे शोक का माहौल बन गया. वहीं, युवक की मौत से परिवार में दुख का पहाड़ टूट पड़ा. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

जानकारी के अनुसार, चौबारा गांव के बाबा कुन्दनदास मन्दिर के पास से गांव के कुछ युवक डाक कांवड लाने के लिये हरिद्वार रवाना हो रहे थे. डीजे से पूरे गांव मे जुलुस के साथ रवाना होने के कारण विद्युत सप्लाई कटवाई हुई थी, लेकिन कृषि लाईन चालू थी.

यह हादसा रात करीब साढे आठ बजे हुआ. यह हादसा उस समय हुए जब डीजे की सेटिंग के लिये गांव के ही यश उर्फ मल्ला पुत्र नरेश चौहान एवं बॉबी पुत्र सुरेश चौहान पिक‌अप वैन पर चढ़े. जैसे ही पिक‌अप पर चढ़े, वह ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाईन से टकरा गये. 

इस दौरान दोनों युवकों को जबरदस्त करंट लगा. अफरा-तफरी के बीच दोनों युवकों को नीमराना के सोनी देवी अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया. इन दोनों युवकों की उम्र 18 से 20 वर्ष बताई जा रही है.

Featured Video Of The Day
Hezbollah प्रमुख की मौत की पुष्टि, Iran के Supreme Leader Khamenei का ठिकाना बदला गया- Report