अलवर: मामूली बात पर आधा दर्जन बदमाशों ने स्टेट हाइवे पर क्रेन ड्राइवर को मारी गोली

आनन-फानन में ही घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालांकि,  डॉक्टरों से मामला नहीं संभला तो तुरंत ही घायल को रेफर कर दिया गया. परिजन घायल को भिवाड़ी के ही निजी अस्पताल में ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है.

Advertisement
Read Time: 16 mins

अलवर के भिवाड़ी में एक बार फिर से बदमाश पैर पसारने लगे हैं और फायरिंग की घटनाएं सामने आने लगी हैं, रविवार देर रात 10:00 बजे मामूली सी बात को लेकर आधा दर्जन बदमाशों ने भिवाड़ी सोहना स्टेट हाईवे पर एक क्रेन संचालक को गोली मार दी. गोली व्यक्ति के सीने में लगी लेकिन गनीमत यह रही कि वह बच गया. आनन-फानन में ही घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालांकि,  डॉक्टरों से मामला नहीं संभला तो तुरंत ही घायल को रेफर कर दिया गया. परिजन घायल को भिवाड़ी के ही निजी अस्पताल में ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित ने भिवाड़ी थाने में शिकायत की. लिखित शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

भिवाड़ी गांव के रहने वाले जसपाल तंवर पुत्र बिहारीलाल तंवर ने बताया कि वह देर रात 10:00 बजे अपने ऑफिस से होटल पर सब्जी लेने के लिए जा रहा था. तभी सोना तावडू स्टेट हाईवे पर सागर फोटो स्टूडियो के सामने उसे भिवाड़ी के ही रहने वाले सतवीर तंवर, हन्नी तंवर, आशीष तंवर, राजू लाला व सुंडा मिल गए. सभी सड़क पर खड़े होकर आपस में बात करने लग गए. अचानक किसी बात को लेकर सतवीर तंवर झगड़ा करने लग गया और झगड़ा के क्रम में गोली जसपाल तंवर को गोली मार दी. गोली जसपाल के सीने में लगी और वह वहीं पर गिर गया. गोली मारने के बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए.

घायल जसपाल तंवर ने परिजनों को सूचना दी. तुरंत परिजन मौके पर पहुंचे और घायल जसपाल तंवर को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. इसी दौरान पुलिस को भी सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने पूरी जानकारी जुटाई और पीड़ित से लिखित में रिपोर्ट लेकर रात को ही मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत ही पूरे शहर में नाकाबंदी भी कराई लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चल पाया. वहीं घायल जसपाल तंवर की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया. परिजनों ने भिवाड़ी के ही एक निजी अस्पताल में जसपाल को एडमिट करवाया. अभी फिलहाल जसपाल का इलाज निजी अस्पताल में ही हो रहा है. मामले में संलिप्त मुख्य आरोपी सतवीर तंवर  भिवाड़ी थाने का हिस्ट्रीशीटर भी बताया जा रहा है, उसके खिलाफ भिवाड़ी थाने में दर्जनों मामले दर्ज है.

Advertisement

इस पूरे मामले में पुलिस के बयान भी कंफ्यूज करने वाले सामने आ रहे हैं जब ट्रेनी आईपीएस डीएसपी सुजीत शंकर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि रात एक बजे बदमाशों के द्वारा एक व्यक्ति पर फायरिंग करने की सूचना मिली थी जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक बदमाश को हिरासत में ले लिया है तो वहीं अन्य आधा दर्जन बदमाशों की तलाश की जा रही है. लेकिन इस विषय में थाना अधिकारी विरेंद्र पाल ने बताया कि रात को फायरिंग की घटना हुई है उसमें अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: Naraina इलाके के Car Showroom में ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV Video आया सामने
Topics mentioned in this article