अजमेर : बिजयनगर में मां को बचाने के चक्कर में बेटी ने भी गंवाई जान

हादसे के दौरान मां-बेटी की डूबने से मौत हो गई. दोनों शवों को कुएं से बाहर निकलवाकर बिजयनगर के राजकीय अस्पताल में भेजा गया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
अजमेर:

अजमेर जिले के बिजयनगर थाना क्षेत्र में एक मां और बेटी की मौत हो गई. हनुतिया गांव में सोमवार को अपनी मां को बचाने के लिए गई बेटी की भी जान चली गई. मां-बेटी की कुएं में डूबने से मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कुएं से निकलवाया और फिर इन शवों को बिजयनगर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. मृतक गुलाबी देवी और उनकी बेटी मैना मेहरात काठात निवासी बताए जा रहे हैं. 

मां-बेटी के कुएं में गिरने की घटना का पता चलते ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों के शवों को कुएं से बाहर निकलवाया.

पुलिस एएसआई घनश्याम मीणा ने बताया कि खेत में कार्य के दौरान महिला का पैर फिसल गया और वह कुएं में गिरने लगी. यह देखकर महिला की बेटी ने अपनी मां को बचाने की कोशिश की. इस दौरान मां के साथ बेटी भी कुएं में गिर गई. 

इस हादसे के दौरान दोनों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शवों को कुएं से बाहर निकलवाकर बिजयनगर के राजकीय अस्पताल में भेजा. जहां पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया. 

ये भी पढ़ें :

* राजस्थान: देहदान के लिए अजमेर के बाद चित्तौड़गढ़ में सबसे ज़्यादा आवेदन
* राजस्थान : अजमेर दरगाह में डांस करती महिला का VIDEO वायरल, खादिम हुए नाराज
* कैमरे में कैद : IAS-IPS ने हाईवे पर रेस्तरां स्टाफ़ से की मारपीट, अब हुए निलंबित


 

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है