सपना चौधरी को पति पर यूं आया प्यार, वीडियो देख फैन्स बोले- मौके पर चौका

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे सन सेट का फुल मजा ले रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

सपना चौधरी अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं. उनके डांस वीडियो आते ही तहलका मचा देते हैं. सपना इतनी पॉपुलर हैं की उनके फोटो और वीडियो आते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे अपने पति वीर के साथ नजर आ रही हैं. दोनों का यह वीडियो काफी खूबसूरत है. वीडियो देख अंदाजा लगाया जा सकता है की सपना पति साथ किसी वेकेशन पर गई हैं. 

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे सन सेट का फुल मजा ले रही हैं. सनसेट प्वाइंट के पास सपना चौधरी के पति वीर खड़े होते हैं. वहीं सपना भी काफी रोमांटिक अंदाज में पति के गले लगते नजर आ रही हैं. फैन्स को सपना का ये रोमांटिक अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर सपना के फैन्स का खास रिएक्शन देख सकते हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा- क्या बता है सपना जी बहुत खूब तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा-मेड फॉर ईच अदर. 

Advertisement

सोर्स की माने तो सपना चौधरी ने 20 जनवरी साल 2020 में शादी की थी. बता दें की सपना चौधरी के एक बेटा है जिसने पिछली साल अक्टूबर में जन्म लिया था. बेटे के जन्म की खबर वीर ने फैंस को दी थी. बता दें की बेटे का जन्म काफी लंबे समय तक चर्चाओं में बना रहा था. क्योंकि सपना ने अपनी शादी की जानकारी अपने फैंस को नहीं दी थी. काम की बात करें तो सपना इन दिनों अपने गाने गोरी नाचे को लेकर लाइमलाइट में हैं.  

Advertisement

VIDEO:रणवीर सिंह का दिखा मस्‍त अंदाज, अपनी ही फिल्‍म का गाना गुनगुनाते आए नजर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में