पंजाबी सिंगर धीरज बावा का नया गाना 'फोन कॉल' हुआ सुपरहिट, बटोरे 1 मिलियन से अधिक व्यूज

पंजाबी सिंगर धीरज बावा का नया गाना फोन कॉल हिट हो गया है. इस गाने को अब तक कुल 1.27 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और अभी भी गिनती जारी है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
नई दिल्ली:

धीरज बावा ने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ ब्लॉकबस्टर में से एक गाना और रिलीज़ करके गोल्ड हिट किया. उनके गीत "फोन कॉल" ने निस्संदेह श्रोताओं को एक चिलिंग पंजाबी वाइब दिया है और आजकल अधिकांश क्लबों और पार्टियों में एक पार्टी नंबर बन गया है. पंजाबी गायक ने "फोन कॉल" में अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देने की कोशिश की है और यह निश्चित रूप से उनके लिए बेहतरीन तरीके से काम कर रहा है. इस गाने को अब तक कुल 1.27 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और अभी भी गिनती जारी है. प्रसिद्ध लेबल "स्पीड रिकॉर्ड्स" के तहत तैयार किया गया गीत प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है.

गाने को धीरज बावा की शानदार आवाज के साथ जोड़ा गया है, जो अविश्वसनीय से कम नहीं है. यह गीत एक पार्टी मूड सेट करता है, जिसे कुछ शीर्ष पंजाबी बीट्स द्वारा समर्थित किया गया है. यह गीत बावा की जादुई आवाज का एक आदर्श उदाहरण है जो हर किसी को अपनी धुन पर थिरकने पर मजबूर कर देता है. हर बीतते दिन के साथ यूट्यूब और स्पॉटिफाई, गाना डॉट कॉम जैसे अन्य म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर गाने की संख्या बढ़ती जा रही है. धीरज बावा एक के बाद एक हिट देने में निरंतरता बनाए रखने में कामयाब रहे हैं और अपने प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं. गाना "फोन-कॉल" दोस्ती के बंधन के इर्द-गिर्द है और इसने गाने में बहुत जरूरी दोस्ताना सार जोड़ा है.

पंजाबी संगीत उद्योग के दो सितारों धीरज बावा और आर सिंह को एक गाने में अपने डैशिंग हॉट एंड कोल्ड लुक में एक दूसरे के पूरक के रूप में देखा जा सकता है, जिसके बोल गुरी नडाला द्वारा लिखे गए हैं. बहुत ही कम समय में, गायक ने स्वयं पूरे भारत में पंजाबी संगीत के प्रति अटूट प्रेम प्राप्त कर लिया है. यही एक कारण है कि उनके पहले गाए गए पंजाबी गाने भी प्लेलिस्ट में सबसे ऊपर हैं. प्रसिद्ध गायक, जिनके देश भर में बड़े प्रशंसक हैं, ने सभी से वादा किया है कि नए साल 2023 के आने वाले दिनों में कुछ बड़ी परियोजनाएं सामने आएंगी. स्टार पंजाबी गायक ने यह भी वादा किया है कि वर्ष 2023 सर्वश्रेष्ठ संगीत यात्राओं में से एक को चिह्नित करेगा. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 | नतीजों से पहले ही Jammu Kashmir में सरकार बनाने में जुटी BJP