Pranjal Dahiya ने 'काले के पापा' सॉन्ग पर स्टेज पर झूमकर किया डांस, फैन्स बोले- गजब

रियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में खूब लोकप्रियता हासिल कर रहीं प्रांजल दहिया अपने अंदाज और डांस के लिए पहचानी जाती हैं. उन्होंने 'काले के पापा' सॉन्ग पर डांस वीडियो शेयर किया है.

Pranjal Dahiya ने 'काले के पापा' सॉन्ग पर स्टेज पर झूमकर किया डांस, फैन्स बोले- गजब

प्रांजल दहिया का डांस वीडियो मचा रहा धूम

नई दिल्ली :

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में खूब लोकप्रियता हासिल कर रहीं प्रांजल दहिया अपने अंदाज और डांस के लिए पहचानी जाती हैं. प्रांजल के डांस वीडियो की अलग ही धूम रहती है फिर वह चाहे '52 गज का दामन' हो या फिर फाजिलपुरिया के साथ 'लल्ला लल्ला लोरी', उन्होंने कई बड़े रिकॉर्ड कायम किए हैं. प्रांजल दहिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने ही गाने 'काले के पापा' पर स्टेज पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

प्रांजल दहिया ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, और लिखा है, '25 मिलियन पूरे, बधाई हो.' प्रांजल ने जानकारी दी है कि उनके सॉन्ग 'काले के पापा' ने 25 मिलियन पूरे कर लिए हैं. इस सॉन्ग को रुचिका जांगिड़ ने गाया है. इसमें प्रांजल के साथ अमन जाजी नजर आ रहे हैं. यूट्यूब पर भी इस सॉन्ग को खूब पसंद किया गया है. इस गाने को एक लाख 72 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. 

बता दें कि प्रांजल दहिया का जन्म हरियाणा के फरीदाबाद में हुआ. प्रांजल ने टिक-टॉक से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. अब वह सिर्फ हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री से ही नहीं जुड़ी हैं बल्कि वह एक मॉडल और एक्ट्रेस भी हैं. उन्होने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 2018 में की थी. उनकी जोड़ी रेणुका पंवार के साथ खूब जमती है और उनके गाने हिट रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले स्पॉट हुए : ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद