Kaka के 'मेरा वर्गा' सॉन्ग का यूट्यूब पर तहलका, वीडियो देख फैन्स बोले- दिल जीत लिया गुरु

काका (Kaka) नया पंजाबी सॉन्ग 'मेरे वर्गा' उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और यूट्यूब पर उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है. एक फैन ने लिखा है, 'दिल जीत लिया गुरु.'

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर काका के नए सॉन्ग 'मेरे वर्गा' (Kaka Mera Warga) ने यूट्यूब पर तहलका मचाकर रख दिया है. काका के इस पंजाबी सॉन्ग को दो दिन में लगभग एक करोड़ बार देखा जा चुका है. इस रोमांटिक सॉन्ग में काका की वॉयस और एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी का अंदाज बेहद पसंद किया जा रहा है. वैसे भी पंजाबी सिंगर काका (Punjabi Singer Kaka) अपने रोमांटिक गानों और दिल को छू लेने वाली आवाज की वजह से बहुत पसंद किए जाते है. 

लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग (Latest Punjabi Songs 2021) 'मेरे वर्गा' 20 सितंबर को यूट्यूब पर रिलीज हुआ था. लेकिन इसे सिर्फ दो दिन में ही लगभग एक करोड़ बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग के लिरिसिस्ट, कंपोजर और सिंगर काका हैं जबकि इसका म्यूजिक सुखी म्यूजिक डॉक्टर्स ने दिया है. इस सॉन्ग में फीमेल लीड के तौर पर टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी हैं. इस गाने के बोल दिल को छू लेने वाले हैं और पूरी तरह से रोमांस के रंग में डूबा गाना है. 

काका (Kaka Songs) नया पंजाबी सॉन्ग 'मेरे वर्गा' उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और यूट्यूब पर उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है. एक फैन ने लिखा है, 'दिल जीत लिया गुरु.' यही नहीं, भाषा की सीमा से परे भी काका के गाने को पसंद किया जा रहा है. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'कुछ नहीं समझ आया यार फिर भी तेरी इस आवाज को पुरा सुना, शानदार आवाज है काका भाई.' एक फैन ने लिखा है कि काका का हरेक गाना सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं. 

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India