गिप्पी ग्रेवाल की जट्ट नू चुड़ेल टकरी का बॉक्स ऑफिस पर हल्ला, दो दिन में कर ली इतनी कमाई

Jatt Nuu Chudail Takri Box Office Collection Day 2: 15 मार्च को रिलीज हुई पंजाबी फिल्म जट्ट नू चुड़ेल टकरी ने बॉक्स ऑफिस पर बस्तर द नक्सल स्टोरी से ज्यादा कमाई कर ली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
J
नई दिल्ली:

Jatt Nuu Chudail Takri Box Office Collection Day 2: 15 मार्च को योद्धा और बस्तर द नक्सल स्टोरी के साथ पंजाबी फिल्म जट्ट नू चुड़ैल टकरी रिलीज हो गई है, जिसमें सरगुन मेहता और गिप्पी ग्रेवाल अहम रोल में नजर आ रही हें.  फिल्म के ट्रेलर और गानों को जहां फर्स्ट क्लास रिस्पॉन्स मिला तो वहीं प्रीमियर में सेलेब्स की एंट्री ने लोगों का ध्यान खींचा. वहीं अब फिल्म के दो दिन की कमाई भी चर्चा का विषय बन गई है क्योंकि बस्तर द नक्सल स्टोरी से ज्यादा फिल्म के दो दिन का कलेक्शन है, जो कि देखने लायक है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, जट्ट नू चुडेल टकरी ने दो दिनों में 2.07 करोड़ का कलेक्शन किया है. जबकि पहले दिन फिल्म ने 90 लाख और दूसरे दिन 1.17 करोड़ का बिजनेस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन 2.50 करोड़ के पार पहुंचने वाला है. जबकि बजट केवल 12 करोड़ का है.

Advertisement

बस्तर द नक्सल स्टोरी के कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म दो दिनों में केवल 1.05 करोड़ का कलेक्शन ही हासिल कर पाई है. जबकि पहले वीकेंड फिल्म का कलेक्शन 2 करोड़ तक पहुंचने की उम्मीद है.

Advertisement

गौरतलब है कि हाल ही में सरगुन मेहता और गिप्पी ग्रेवाल की जट्ट नू चुड़ेल टकरी का प्रीमियर रखा गया था, जिसमें मन्नारा चोपड़ा, ईशा मालवीय, जैस्मीन भसीन , रवि दुबे, अंकित गुप्ता और प्रियंका चहर चौधरी शिरकत करते हुए नजर आए थे. 

Advertisement

बता दें कि सरगुन मेहता को 12/24 करोल बाग और बालिका वधु में नजर आईं. वहीं पंजाबी फिल्में अंग्रेज, लव पंजाब, लाहौरिए और किस्मत से अपनी पहचान बना चुकी हैं. जबकि अब उन्हें टॉप पंजाबी एक्ट्रेस में गिना जाता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!