बिहार: कटिहार में हथौड़ा लेकर बैंक में घुसा युवक, जमकर की तोड़फोड़, पुलिस ने ऐसे किया काबू

रोशना थाना की गश्ती दल ने बैंक की सूचना पर युवक को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान पुलिस ने नकाबपोश युवक की जमकर पिटाई की. युवक की पहचान मोहम्मद सद्दाम के रूप में हुई है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.
पटना:

बिहार के कटिहार स्थित प्राणपुर सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में एक युवक को तोड़फोड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. नकाबपोश युवक बैंक के अंदर घुसा था. उसने हथौड़े से जमकर तोड़फोड़ की. कैश काउंटर पर जाकर कैश की मांग करते हुए ब्रांच मैनेजर समेत कई स्टाफ पर हथौड़े से हमला भी किया. घटना की सूचना पाकर रोशना ओपी की पुलिस गश्ती टीम मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार किया. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

मामला रोशना थाना क्षेत्र का है. बैंक मैनेजर के मुताबिक वह हथौड़े से तोड़फोड़ करने लगा और बिना पर्ची भरे ही पैसे निकालने की मांग करने लगा. ब्रांच मैनेजर की माने तो ये व्यक्ति बार बार दूर रहने की धमकी दे रहा था और पैसे निकालकर रखने की बात कर रहा था. युवक की हरकतों से कयास लगाया जा रहा कि ये बैंक लूटने हथौड़े के साथ पहुंचा है. हालांकि, बैंक मैनेजर ने सतर्कता दिखाते हुए तुरंत पुलिस को जानकारी दे दी.

मामले की सूचना पाकर पुलिस प्राणपुर सेंट्रल बैंक पहुंची. इसके बाद नकाबपोश अपराधी को कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ लिया. रोशना थाना की गश्ती दल ने बैंक की सूचना पर अपराधी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान पुलिस ने नकाबपोश युवक की जमकर पिटाई की और उसे गिरफ्तार करते हुए अपने साथ ले गई. युवक की पहचान मोहम्मद सद्दाम के रूप में हुई है. इधर,  इस घटना के बाद बैंक में हड़कंप मच गया है. युवक क्यों इस तरह की हरकत कर रहा था इस पर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:-

कोलकाता में युवकों से 30 लाख रुपये लूटे, दो पुलिस कर्मियों सहित चार लोग गिरफ्तार

MP : बंदूक दिखाकर बैंक से लूट ले गए 16 किलो सोना और लाखों रुपए कैश, कर्मचारियों को भी जमकर पीटा

Featured Video Of The Day
Bhavnagar RathYatra 2024: भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा में भीड़ को संभालना बड़ी चुनौती | NDTV India
Topics mentioned in this article