Paris Olympics 2024 Closing Ceremony: टॉम क्रूज के हैरतअंगेज स्टंट को देख दुनिया हुई हैरान, मनु भाकर -श्रीजेश ने मिलकर इवेंट को बनाया ब्लॉकबस्टर

Tom Cruise jaw-dropping stunt video, टॉम क्रूज (Tom Cruise) ने पेरिस ओलंपिक के समारोपन समारोह में अपने करिश्माई स्टंट से हर किसी को चौंका कर रख दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
P

Tom Cruise at Paris Olympics closing ceremony:  हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) ने पेरिस ओलंपिक के समारोपन समारोह में अपने हैरतअंगेज स्टंट से दुनिया को हैरान कर दिया. इवेंट में टॉम क्रूज़, स्नूप डॉग, डॉ. ड्रे, बिली इलिश, रेड हॉट चिली पेपर्स और एच.ई.आर. ने LA28 को ओलंपिक टॉर्च सौंपने के बाद परफॉर्म किया, खासकर टॉम क्रूज़ ने जिस अंदाज में इवेंट को यादगार बनाया वह कमाल का था. सुपरस्टार टॉम क्रूज को हॉलीवुड का एक्शन स्टार माना जाता है .ऐसे में क्रूज ने इवेंट में अपने चौंकाने वाले स्टंट से हर किसी को हैरान कर दिया. अपने स्टंट्स के लिए मशहूर फिल्म सीरीज मिशन इम्पॉसिबल के सुपर स्टार टॉम क्रूज ने समारोह में ब्राउन कलर की लेदर जैकेट पहने स्टेडियम की छत पर पहुंचे और वहां से छलांग लगा दी. क्रूज के इस स्टंट को देखकर स्टेडियम में मौजूद हर शख्स हैरान और चौंक दिया.

Photo Credit: PTI

क्रूज से इस अनोखे स्टंट ने दुनिया को हैरान कर दिया. टॉम क्रूज स्टेडियम की छत से रोप के जरिए छलांग नीचें पहुंचे और अपने बाइक से पेरिस की सड़कों का दौरा किया. फिर क्रूज सीधे एक प्लेन में बाइक सहित दाखिल हुए जो उन्हें लॉस एंजिल्स ले गया. हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज  ने इंस्टा पर इसका वीडियो भी शेयर किया है. 

Advertisement

 मनु भाकर -श्रीजेश ने Paris Olympics 2024 Closing Ceremony में थामा तिरंगा

पेरिस ओलंपिक के क्लोजिंग सेरेमनी में मनु-श्रीजेश ने हाथ में तिरंगा थामकर "परेड ऑफ नेशंस' में हिस्सा लिया. मनु-श्रीजेश के साथ बाकी एथलीट भी नजर आए. बता दें कि इस बार भारत के खाते में 6 मेडल आए हैं. मनु ने ओलंपिक में दो ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम करने में सफत रहीं. भारतीय हॉकी टीम एक बार फिर ब्रॉन्ज मेडल जीतने में कामयाब रही. 

Advertisement

Photo Credit: PTI

ओलंपिक 2028 का आयोजन अब लॉस एंजिलिस में

ओलंपिक 2028 का आयोजन लॉस एंजिलिस में 14 से 30 जुलाई तक किया जाएगा। यह शहर इससे पहले 1932 और 1984 में भी ओलंपिक की मेजबानी कर चुका है.

Advertisement

Photo Credit: PTI

Photo Credit: PTI

पेरिस ओलंपिक में भारत के लिए मेडल जीतने वाले एथलीट

नीरज चोपड़ा (एथलेटिक्स) - सिल्वर मेडल

अमन सहरावत (कुश्ती) - ब्रॉन्ज मेडल

भारतीय पुरुष हॉकी टीम - ब्रॉन्ज मेडल

स्वप्निल कुसाले (शूटिंग) - ब्रॉन्ज मेडल

मनु भाकर-सरबजोत सिंह (शूटिंग) - ब्रॉन्ज मेडल

मनु भाकर- ब्रॉन्ज मेडल

Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौर में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?
Topics mentioned in this article