Watch: फुटबॉलर की मैदान पर बिजली गिरने से मौत, Video आपके रोंगटे खड़े कर देगा

Footballer; जब इस 35 वर्षीय खिलाड़ी पर बिजली गिरने का यह वीडियो तेजी से दुनिया भर में वायरल हो रहा है. और जो भी फैंस या लोग देख रहे हैं, वह हैरान हो जा रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कभी-कभी मैदान पर  ऐसी दहला देने वाली घटनाएं होती हैं कि यह रोंगटे खड़े कर देती हैं. इस कड़ी में एक इंडोनेशियाई फुटबॉलर (Foodballer died) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वह सन्न रह जा रहा है और इस वीडियो ने पूरी दुनिया के खेल जगत को स्तब्ध कर दिया है. दरअसल एक मैच के दौरान मैदान पर बिजली गिरी. यह सीधे खिलाड़ी पर गिरी और उसकी वहीं मौत हो गई, लेकिन यह पूरा नजारा कैमरे में कैद हो गया. तमाम खेलप्रेमी इस घटना के बारे में बात कर रहे हैं और अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं. 

अंतरराष्ट्रीय मीडिया कि रिपोर्ट के अनुसार इस फुटबॉलर का नाम सेपटैन रहारजा है. बैंडंग में सिलवैंगी स्टेडियम में खेले गए मैत्री मैच में यह प्राकृतिक हादसा शनिवार को हुआ. जब घटना हुई, तो मैच चल रहा था. अपने ऊपर बिजली गिरने के बाद ही फुटबॉलर जमीं पर गिर गया, लेकिन वह सांस ले रहा था. इसके बाद उसे तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया, लेकिन जल्द ही उसका निधन हो गया. 

Advertisement

जब इस 35 वर्षीय खिलाड़ी पर बिजली गिरने का यह वीडियो तेजी से दुनिया भर में वायरल हो रहा है. और जो भी फैंस या लोग देख रहे हैं, वह हैरान हो जा रहे हैं. स्थानीय समय के अनुसार शाम चार बजकर बीस मिनट पर रहरजा पर बिजली गिरी. कुछ सेकेंड के लिए मैच रुका जरूर. और जैसे ही बाकी खिलाड़ियों की नजर साथी खिलाड़ी पर गई, तो वे उसकी ओर तेजी से दौड़ पड़े. नजदीक पहुंचने पर पता चला कि उसकी सांस चल रही है. ऐसे में रहारजा को तुरंत ही स्ट्रेचर पर लादकर बाहर ले जाया गया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय
Topics mentioned in this article