''वहां तो तुमने दिन निकाल दिए, अब घर में क्या होगा तेरा'', पीएम मोदी की बातें सुन खिलखिला पड़े पैरालंपिक वीर, VIDEO

Paris Paralympics 2024: पेरिस पैरालंपिक खिलाड़ियों के साथ हुई बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने कुछ ऐसी बात कही. जिसे सुन वहां उपस्थित सभी एथलीट खिलखिला पड़े.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Paris Paralympics 2024: पेरिस पैरालंपिक 2024 में भारतीय एथलीटों का जलवा रहा. इस बार देश के धुरंधर रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन करते हुए कुल 29 मेडल प्राप्त करने में कामयाब रहे. जिसके बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मुलाकात करते हुए उनका उत्साह बढ़ाया है. बातचीत के दौरान पैरालंपिक में हिस्सा लेने वाले कई एथलीटों से पीएम मोदी ने चर्चा की. बातचीत के दौरान का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह सिमरन शर्मा और प्रीति पाल के कोच से मजाकिया लहजे में बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, टूर्नामेंट के दौरान प्रीति पाल ने कुल 2 मेडल प्राप्त किए. देश वासियों को सिमरन शर्मा से भी पदक की उम्मीद थी. इसी पल को प्रीति और सिमरन के कोच ने पीएम के सामने बताया. उनका कहना था जब आपका एक खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 2 पदक हासिल कर चुका हो. ऐसी स्थिति में आप दूसरे खिलाड़ी को कैसे मोटिवेट करते हैं.

मजेदार बात यह रही कि इसी चर्चा के दौरान कोच ने यह भी बताया कि वह सिमरन शर्मा के पति हैं. बस फिर किया था. पीएम मोदी ने भी मजाकिया अंदाज में एक मजेदार सवाल दाग दिया. उन्होंने कहा, ''हां वहां तो तुमने दिन निकाल दिए, अब घर में क्या होगा तेरा.'' पीएम मोदी की यह बात सुनते ही वहां उपस्थित हर खिलाड़ी खिलखिला पड़े.

बातचीत के दौरान ही सिमरन शर्मा के पति जो उनके कोच भी हैं. उन्होंने बताया कि वह एक सोल्जर हैं और पैरालंपिक खिलाड़ियों को कोचिंग भी देते हैं. 

यह भी पढ़ें- Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसा कोई नहीं, पूरी दुनिया में यह बड़ी उपलब्धि हासिल करने वाले बने पहले शख्स

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mpox Virus: भारत में Monkeypox का दूसरा मामला | जानिए कितना हो सकता है खतरनाक | WHO | Top News
Topics mentioned in this article