भारत पहुंचते ही फफक-फफक कर रोने लगीं विनेश, बहनों ने बंधाया ढाढ़स, साक्षी ने सरकार के समर्थन को सराहा

Vinesh Phogat Reached India: भारतीय महिला रेसलर विनेश फोगाट देश लौट आई हैं. एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही देशवासियों ने उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Vinesh Phogat Reached India: भारतीय महिला रेसलर विनेश फोगाट देश लौट आई हैं. दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही देशवासियों ने उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया है. इस पल के कुछ वीडियो ANI न्यूज एजेंसी ने साझा किए हैं. साझा किए गए वीडियो में देश की बेटी के चेहरे पर साफतौर से असफलता के आंसू देखे जा सकता हैं. हालांकि, इस दौरान उनकी बहनों ने उनको ढाढ़स बंधाया. इसके बावजूद वह अपने आंसुओं को संभाल नहीं सकीं.

महिला स्टार का स्वागत करते हुए साक्षी मलिक ने कहा, ''विनेश ने जो देश के लिए किया है, वो बहुत कम ही लोग कर पाते हैं. इसलिए मैं बस चाहती हूं कि उनसे जितना हो सके उतना मान सम्मान दिया जाए.''

वहीं जब पत्रकारों ने साक्षी मलिक से सरकार की तरफ से मिले समर्थन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ''सरकार ने पूरी मदद की इसके मेडल के लिए.''

बता दें पेरिस ओलंपिक के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए विनेश फोगाट ने फाइनल राउंड के लिए क्वालीफाई कर लिया था. मगर फाइनल मैच के दिन उनका वजन 50 किलो से 100 ग्राम ज्यादा हो गया था. जिसकी वजह से उन्हें डिसक्वालिफाई कर दिया गया.

Advertisement

डिसक्वालिफाई किए जाने के बाद विनेश फोगाट ने इस मामले को सीएएस के सामने पेश किया था. हालांकि, सीएएस ने भी विनेश के सिल्वर मेडल की अपील को खारिज कर दिया. जिसके बाद टूटे दिल के साथ उन्हें भारत लौटना पड़ा है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- VIDEO: अरशद नदीम को ससुर से तोहफे में मिली भैंस तो बन गया मुंह, मजाक-मजाक में मांग ली इतनी एकड़ जायदाद
 

Featured Video Of The Day
PM Modi's 74th birthday: बीते 10 साल में कैसे बदला देश का इन्फ्रास्ट्रक्चर | PM ने रखी भारत की नींव
Topics mentioned in this article