'मुझे भी वर्ल्ड कप विनर्स जैसा सम्मान चाहिए', क्रिकेटरों पर धनवर्षा देख बैडमिंटन स्टार ने की खास डिमांड

Chirag Shetty Big Statement: बैडमिंटन स्टार चिराग शेट्टी का कहना है कि थॉमस कप विश्व कप जीतने के बराबर है. जब सरकार वर्ल्ड कप विजेताओं का सम्मान कर रही है तो उन्हें हमारे प्रयासों को भी पहचानना चाहिए.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Chirag Shetty

Chirag Shetty Big Statement: हाल ही में दक्षिण अफ्रीका को मात देते हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 की चैंपियन बनी भारतीय टीम पर जमकर पैसों की बारिश हुई है. आईसीसी की तरफ से जो इनाम मिले वो तो मिले ही. बीसीसीआई ने भी खिलाड़ियों के ऊपर इनाम के रूप में जी खोलकर पैसा लुटाया है. यही वजह है कि देश के अन्य खिलाड़ी इस दोहरे भेदभाव से नाराज हैं. देश के बैडमिंटन स्टार चिराग शेट्टी ने तो आवाज भी उठाई है. उनका कहना है भारतीय क्रिकेटरों को ट्रॉफी जितने पर इतना सम्मान मिल रहा है तो उन्हें भी मिलना चाहिए. क्योंकि उन्होंने ने भी तो थॉमस कप अपने नाम करते हुए इतिहास रचा था. यह कप टी20 वर्ल्ड कप से कम नहीं है. 

27 वर्षीय बैडमिंटन स्टार के मुताबिक, ''थॉमस कप अपने नाम करना वर्ल्ड कप जितने के बराबर जैसा ही है. सरकार अगर वर्ल्ड कप जितने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित कर रही है तो फिर उन्हें मेरे प्रयास को भी सम्मान और पहचान देना चाहिए. मुझे क्रिकेट के खिलाफ नहीं देखा जाए. हम सबने टीम इंडिया की जीत को सेलिब्रेट किया है. हालांकि, राज्य सरकार ने तो मुझे सम्मानित नहीं किया. पैसों की तो बात ही छोड़ दें.''

Advertisement

बता दें 4 जुलाई को जब भारतीय टीम घरेलू सरजमीं पर उतरी तब हर किसी ने एयरपोर्ट पर उनका शानदार तरीके से स्वागत किया. यही नहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी खिलाड़ियों से अपने आवास पर मुलाकात की. इसके बाद मुंबई में 'विक्ट्री परेड' निकाला गया. जहां लाखों की संख्या में लोग मौजूद हुए थे. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- क्रिस्टियानो रोनाल्डो से आखिर ऐसी क्या हुई गलती, जो मां को देखकर बीच मैदान में रोने लगे, VIDEO

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa पर गरमाई सियासत, OP Rajbhar ने विपक्षी पार्टी पर लगाए आरोप
Topics mentioned in this article