VIDEO: अरशद नदीम को ससुर से तोहफे में मिली भैंस तो बन गया मुंह, मजाक-मजाक में मांग ली इतनी एकड़ जायदाद

Arshad Nadeem Comment on His Father in Law Buffalo Gift: पेरिस ओलंपिक में गोल्ड जीतने के बाद अरशद नदीम के ससुर ने उन्हें भैंस देने का वादा किया था. उसपर अब स्टार जैवलिन थ्रोअर का रिएक्शन सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
A

Arshad Nadeem Comment on His Father in Law Buffalo Gift: पेरिस ओलंपिक 2024 में इतिहास रचते हुए गोल्ड मेडल अपने नाम करने वाले भाला फेंक खिलाड़ी अरशद नदीम का एक वीडियो सामने आया है. दरअसल, नदीम के गोल्ड अपने नाम करते ही पूरा पाकिस्तान उनके ऊपर मेहरबान हो गया था. स्टार जैवलिन थ्रोअर के ऊपर सरकार से लेकर उद्योग घरानों से ताल्लुक रखने वाले लोगों ने जमकर ईनामों की बारिश की थी. इस बीच उनके ससुर ने भी उन्हें एक खास तोहफा देने का वादा किया था. अब उस तोहफे पर 27 वर्षीय खिलाड़ी का रिएक्शन सामने आया है.

पाकिस्तान के प्रतिष्ठित टीवी चैनल ARY पर अपनी पत्नीं के साथ पहुंचे नदीम ने तोहफे के बारे में खास चर्चा की है. उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा जब उन्हें पता चला कि उनके सुसर ने तोहफे में उन्हें भैंस दिया है तो उन्होंने अपनी पत्नी से कहा इतने अमीर हैं वह. कम से कम 5-6 एकड़ जमीन ही दे देते.

अरशद नदीम ने अपनी पत्नीं की तरफ इशारा करते हुए कहा, ''इन्होने मुझे बताया कि अब्बू जी ने तोहफे में भैंस दी है. मैंने कहा भैंस कौन देता है. 5-6 एकड़ जमीन दे दिए होते तो अच्छा रहता. फिर मैंने खुद से कहा चलो भैंस ही दे दी. ये भी अच्छा ही है.''

बातचीत के दौरान नदीम ने बताया कि इन्होंने भी इंटरव्यू में सुना था कि अब्बू ने भैंस देने का वादा किया है. उन्होंने कहा, ''किसी इंटरव्यू के दौरान इन्होंने भी सुना था कि अब्बू मुझे भैंस देने वाले हैं. जिसके बाद इन्होने मुझे बताया. मैंने कहा भैंस दी है. मशाअल्लाह इतने अमीर हैं वो और भैंस ही देनी थी मुझे केवल.''

वहीं शो के एंकर ने जब नदीम की पत्नी से पूछा कि क्या आपने अपने पिता को यह बात बताई थी. इसपर वह तो कुछ नहीं बोलीं. मगर नदीम ने जवाब देते हुए कहा, ''मेरे ख्याल से इन्होंने नहीं बताया है. मुझे विश्वास है कि अबतक नहीं बताया होगा.'' इसपर एंकर ने कहा कोई बात नहीं. इन्होंने नहीं बताया है तो हम बता देते हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- ''उसकी मौत हो सकती थी,'' विनेश फोगाट ने झोंक दी थी पूरी जान, कोच का दिल दहला देने वाला खुलासा

Featured Video Of The Day
Lotus 300 Project Scam में Delhi, Meerut, Noida समेत कई ठिकानों पर ED के छापे
Topics mentioned in this article