पैसों के लिए ड्राइवर ने दी लिफ्ट, आंखों में मिर्ची पाउडर छिड़क कर कार ले भागे बदमाश

अधिकारी ने कहा कि दो संदिग्ध रोशन मिश्रा और अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उनके दो और साथी अभी पकड़े नहीं गए हैं. 

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
(प्रतीकात्मक तस्वीर)
नोएडा:

दिल्ली में कथित तौर पर लिफ्ट लेने के बहाने एक एसयूवी लूटने और फिर मिर्च पाउडर का इस्तेमाल कर चालक पर हावी होने के आरोप में नोएडा पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी.

एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली में काम करने वाले नोएडा सेक्टर-93 निवासी के टाटा हैरियर कार को एक ड्राइवर चला रहा था, जिसने पैसे के बदले में चार अजनबियों को सवारी की पेशकश की थी. 

अधिकारी ने प्राथमिकी का हवाला देते हुए कहा कि अजनबी नोएडा में कार में बैठे थे और दिल्ली गए. वहां उन्होंने चालक की आंखों पर मिर्च पाउडर मल दिया. अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (मध्य नोएडा) साद मियां खान ने कहा कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और कार भी बरामद कर ली गई है. 

खान ने कहा, "23 सितंबर को दिल्ली में हुए इस मामले में जीरो प्राथमिकी दर्ज की गई थी. मामला बाद में नोएडा सेक्टर 20 पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था. इसके अलावा, चरण 2 पुलिस स्टेशन के अधिकारियों को संदिग्धों के अपने क्षेत्र में होने की सूचना मिली थी. और रविवार को उन्हें पकड़ लिया गया." 

अधिकारी ने कहा कि दो संदिग्ध रोशन मिश्रा और अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उनके दो और साथी अभी पकड़े नहीं गए हैं. 

यह भी पढ़ें - 
-- स्कूलों में छात्राओं को मुफ्त सैनिटरी पैड देने की याचिका पर SC ने केंद्र को जारी किया नोटिस
-- आंध्र सरकार को SC से बड़ी राहत, अमरावती को ही राजधानी बनाने के HC के आदेश पर लगाई रोक

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Canada Relations: Five Eyes में शामिल कनाडा की मुसीबत बने Four I क्या हैं?
Topics mentioned in this article