यूपी चुनाव से पहले नोएडा पुलिस ने किराए से रह रहे शख्‍स के घर से बरामद किए ₹ 3.70 करोड़

रविवार 6 फरवरी को थाना सेक्टर-39 नोएडा पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-44 स्थित प्रेमपाल सिंह नागर के मकान में भारी मात्रा में कैश रखा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्‍ली:

उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले, नोएडा पुलिस ने सेक्टर 44 में प्रेम पाल सिंह के घर से तीन करोड़ 70 लाख 50 हज़ार रुपये बरामद किए. प्रेम पाल इन इस राशि का हिसाब नही दे पाए.  गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के निर्देशन में  यहां की पुलिस द्वारा अवैध हथियार, शराब व अन्य प्रतिबंधित व चुनाव को प्रभावित करने के लिए अन्‍य सामान आदि की तस्करी रोकने के लिए जनपद से लगी सभी जनपदों की सीमा और विभिन्न थाना क्षेत्रों मे संदिग्ध वाहनों की चैकिंग कीजा रही है.

रविवार 6 फरवरी को थाना सेक्टर-39 नोएडा पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-44 स्थित प्रेमपाल सिंह नागर के मकान में भारी मात्रा में कैश रखा है. सूचना पाकर पुलिस बल ने मौके पर जाकर तलाशी ली, इस दौरान मकान के सेकंड फ्लोर पर किराए पर रहने वाले प्रेमपाल के घर से बड़ी मात्रा में कैश बरामद हुआ. इस बारे में आयकर विभाग को भी सूचना दी गई, विभाग के अधिकारियों द्वारा मौके पर पहुंचकर  धनराशि की गिनती की तो ₹3,70,50,000(तीन करोड़ सत्तर लाख पचास हजार रुपए) बरामद हुए. प्रेम पाल कैश के संबंधित कोई कागजात नहीं दिखा सके. मामले की विस्‍तृत जांच और कार्रवाई आयकर विभाग की ओर से की जा रही है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article