VIDEO : फिल्म डायरेक्टर के घर में घुसे चोर, तो बिल्ली ने मचा दिया शोर, भागे उल्टे पैर

जानकारी के मुताबिक, मराठी फिल्मो की मशहूर डायरेक्टर स्वप्ना वाघमारे जोशी के घर चोरी का ये वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

मुंबई के लोखंडवाला और शास्त्री नगर के एक फ्लैट का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ है. वीडियो में एक चोर खिड़की से घर मे घुसकर चोरी को अंजाम देने की कोशिश करता है तभी बिल्ली उसे देख म्याऊं - म्याऊं करना शुरू कर देती है. नतीजा ये होता है कि घरवाले जाग जाते हैं और चोर को भागना पड़ता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ANDHERI LOKHANDWALA OSHIWARA CITIZEN'S ASSOCIATION ने अपने ऑफिशियल पेज पर शेयर किया है.

देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक, मराठी फिल्मो की मशहूर डायरेक्टर स्वप्ना वाघमारे जोशी के घर चोरी का ये वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे चोर घर में एक खिड़की के जरिए प्रवेश करते हैं. छठीं मंजिल पर स्थित इस फ्लैट में चोरों ने कैसे एंट्री ली, ये अपने आप में बहुत ही खास था. हालांकि, मौके पर मौजूद बिल्ली ने चोरों को खदेड़ दिया.

अंधेरी पश्चिम के शात्री नगर मे यही वो विंडसर इमारत है जिसकी 6ठी मंजिल पर शनिवार रात चोर घुस गया था, जिसका वीडियो वायरल हुआ है और लोग हैरान हैं. दरसअल, इस पूरी बिल्डिंग में देखेंगे तो ग्रिल लगी हुई है औऱ चोर इन्ही ग्रिल के जरिये छठी मंजिल के उस फ्लैट तक गया जिसमें ग्रिल नही लगी है जिसका फायदा चोर ने उठाया ।))

बहरहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है. लेकिन मुम्बई जैसे शहर में 6ठी मंजिल के एक फ्लैट में चोरी की इस सीसीटीवी ने सभी को हैरान और परेशान जरूर कर दिया है.
 

Featured Video Of The Day
Odisha में PM Modi ने आवास योजना के लाभार्थियों से की मुलाकात, घर में की पूजा-अर्चना
Topics mentioned in this article