इंदौर में ट्रिपल तलाक का मामला, फोन पर तीन बार तलाक बोलकर व्हाट्सएप किया तलाकनामा

अलीशा ने बताया कि वर्ष 2021 में उसका निकाह मुस्लिम रीति-रिवाज से परवजे से हुआ था. लेकिन शादी के कुछ दिन बाद से ही परवेज और उसके परिवारवालों ने दहेज को लेकर परेशान करना शुरू कर दिया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins

मध्‍य प्रदेश में इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में एक बार फिर तीन तलाक का मामला सामने आया है. यहां पति ने पत्नी को मोबाइल पर ही तीन बार तलाक बोल कर अपना मोबाइल बंद कर लिया. वही, पत्नी ने जब पति से बात करना चाहा, तो उसने साफ मना कर दिया. वहीं, मोबाइल पर शादी का इकरारनामा व्हाट्सएप कर दिया. पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

डीसीपी अभिषेक आनंद के अनुसार, खजराना थाना क्षेत्र के रहने वाली अलीशा खान की शिकायत पर पति परवेज खान पर तीन तलाक का प्रकरण दर्ज किया है. वहीं, पति के साथ-साथ  सास और ननद के खिलाफ भी दहेज प्रताड़ना के लिए महिला को परेशान करने का मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि सास और ननद भी महिला को परेशान किया करती थीं. अब ये सभी आरोपी बनाए गए हैं.

पूरी घटना को लेकर पीड़िता अलीशा ने बताया कि वर्ष 2021 में उसका निकाह मुस्लिम रीति-रिवाज से परवजे से हुआ था. लेकिन शादी के बाद से ही परवेज और  उसके परिवार वाले महिला को परेशान करते रहे. वहीं, कुछ दिनों पूर्व ही मोबाइल पर परवेज ने तीन तलाक कहकर अलीशा से अपना रिश्ता तोड़ लिया. वहीं, कुछ दिनों पूर्व ही उसने तलाकनामा व्हाट्सएप कर दिया. 

ये भी पढ़ें :- 

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?
Topics mentioned in this article