मध्य प्रदेश: शाजापुर में रेलवे ट्रैक पर पलटा यूरिया से भरा ट्रक

शाजापुर रेलवे स्टेशन के पास एक यूरिया खाद से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर रेलवे ट्रैक पर पलट गया. हालांकि इस हादसे में किसी को चोट लगने की कोई खबर नहीं आई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
यूरिया से भरा ट्रक रेलवे ट्रैक पर पलटा

मध्य प्रदेश के शाजापुर रेलवे स्टेशन के पास एक यूरिया खाद से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर रेलवे ट्रैक पर पलट गया. जानकारी के मुताबिक शाजापुर स्टेशन के पास ही यूरिया की रैक लगी थी. यह हादसा तब हुआ जब ट्रक खाद लेकर माल गोदाम की तरफ जा रहा था, इसी दौरान रेलवे ट्रैक के पास ज़मीन पर मिट्टी गीली होने से ट्रक अनियंत्रित होकर रेलवे ट्रैक पर ही पलट गया. हालांकि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है.

छत्तीसगढ़ का शराब घोटाला कैसे हुआ उजागर... जानें इस मामले की पूरी जानकारी

हादसे के बाद मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस और रेलवे कर्मचारियों ने तुरंत दो क्रेन को बुलवाकर ट्रैक पर पलटे ट्रक को पटरियों से हटावाया. वहीं, जिस रेलवे ट्रैक पर यह हादसा हुआ वह माल गाड़ियों की अपलोडिंग के लिए इस्तेमाल होता है इसलिए इस हादसे की वजह से रेलवे आवागमन प्रभावित नहीं हुआ. 

उज्जैन: महाकाल की सवारी के लिए तैयार हुए तीन नए रथ, इस बार निकलेंगीं 10 सवारियां

गौरतलब है कि रेलवे स्टेशन के नजदीक रेलवे माल गोदाम से ट्रकों की आवाजाही के चलते इस जगह पर सीमेंट के स्लीपर बिछाकर सड़क को अस्थाई पक्का किया गया है लेकिन यह ट्रक उस जगह से ना जाकर पटरी के पास से होकर गुजर रहा था जहां जमीन गीली थी और मिट्टी धंसने के कारण यह हादसा हो गया.
 

Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई