ग्वालियर में प्रियंका के दौरे के पहले आपस में भिड़े कांग्रेसी, पूर्व मंत्री के भतीजे की कार में तोड़फोड़

ग्वालियर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के दौरे से पहले पार्टी नेताओं के दो गुटों में मारपीट हो गई. जमकर लात-घूंसे चले. लाठी और हॉकी का भी इस्तेमाल किया गया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
ग्वालियर:

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के प्रस्तावित 22 जुलाई के दौरे के मद्देनजर ग्वालियर में इन दिनों सियासी हलचल तेज है. इसी सिलसिले में कांग्रेस नेताओं का शहर में जमावड़ा है, लेकिन इस जमावड़े में उस समय बुधवार को रंग में भंग पड़ गया, जब पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह के स्वागत समारोह में सिटी सेंटर के होटल सेंटर पार्क में पहुंचे कांग्रेस के दो युवा गुटों के बीच जमकर विवाद हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी. फिलहाल किसी ने भी इस मामले में अपनी शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं कराई है.


इस दौरान मारपीट हुई युवा नेता और पूर्व मंत्री लाखन सिंह के भतीजे संजय यादव की कार के शीशे तोड़ दिए गए. कार पर हॉकी चलाते हुए भी एक युवक का वीडियो वायरल हुआ है. खास बात यह है कि यह सब प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक सिंह पूर्व मंत्री लाखन सिंह जयवर्धन सिंह जैसे नेताओं की मौजूदगी में हुआ. नेता भी अपने युवा कार्यकर्ताओं के सामने बेबस से नजर आए. झगड़े के दौरान दोनों गुटों ने एक-दूसरे को आपत्तिजनक शब्द भी कहे.

वहीं, कांग्रेस नेता संजय यादव ने इसे बीजेपी कार्यकर्ताओं की करतूत बताया है. युवा कांग्रेस के दूसरे नेता अहिवरण सिंह ने इस झगड़े में किसी बाहरी व्यक्ति के होने से इनकार किया है. उन्होंने झगड़ा होने की बात को भी नकारा है. प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक सिंह और जयवर्धन सिंह युवा कांग्रेस के नेताओं को समझा-बुझाकर वहां से रवाना करते दिखाई दिए. पता यह भी चला कि संजय सिंह और माटू यादव के गुटों में यह विवाद हुआ था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा