MP में 'राम धुन' की सियायत, 'घुटने तोड़ने' संबंधी बयान पर बीजेपी के रामेश्‍वर शर्मा और कांग्रेस के दिग्विजय में 'टकराव'

दिग्विजय के ऐलान के बाद रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि वे  कांग्रेस नेता का स्‍वागत करेंगे. दिग्विजय के जवाब में रामेश्‍वर शर्मा ने भी अपने निवास के बाहर तंबू लगाकर रामधुन शुरू कर दी. 

विज्ञापन
Read Time: 5 mins

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को साथ लेकर दिग्विजय ने बीजेपी विधायक के घर पहुंचने का प्रयास किया था

भोपाल:

Madhya Pradesh: राजधानी भोपाल से बीजेपी के विधायक रामेश्‍वर शर्मा के कांग्रेसियों के 'घुटने तोड़ने' संबंधी को लेकर सियासत तेज हो गई है.  राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री और मध्‍य प्रदेश के कद्दावर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इस बयान के विरोध में बीजेपी एमएलए शर्मा के घर पहुंचने का ऐलान किया था. पूर्व सीएम ने कहा था कि वे शर्मा के घर जाकर रामधुन गाएंगे. कांग्रेस कार्यकर्ताओं को साथ लेकर दिग्विजय ने बीजेपी विधायक के घर पहुंचने का प्रयास किया था लेकिन पुलिस ने उन्‍हें घर से कुछ ही दूरी पर रोक दिया.दिग्विजय की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इसी स्‍थान पर रामधुन शुरू कर दी. गौरतलब है कि दिग्विजय के ऐलान के बाद रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि वे  कांग्रेस नेता का स्‍वागत करेंगे. दिग्विजय के जवाब में रामेश्‍वर शर्मा ने भी अपने निवास के बाहर तंबू लगाकर रामधुन शुरू कर दी. 

सुरक्षा के लिहाज से रामेश्‍वर शर्मा के मालवीय नगर स्थिति घर के आसपास पुलिस बल तैनात कर दिया गया.  बीजेपी बार-बार  ऐसे बयान देती है, एक पत्रकार के इस सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि ऐसा इसलिए है क्‍योंकि बीजेपी हिंसक पार्टी है. जब-जब बीजेपी डरती है पुलिस को आगे करती है. दिग्विजय सिंह के 'राम धुन' वाले बयान पर भोपाल की बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ने मुंबई में कहा 'दिखावा करने की आवश्यकता नहीं होती है. राजनीति के कुछ मापदंड होते हैं. कभी हिंदुत्व को आतंकवाद कहेंगे, राम सेतु को नकार दिया और रामधुन कर नौटंकी कर रहे हैं. मन में श्रद्धा नही भाव नही तो दुर्भवना से प्रेरित होकर किये जाने वाले काम मे सफ़लता नही मिलती. 

Topics mentioned in this article