इंदौर : 6 तोला सोना-चांदी समेत 3 लाख की चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी नशे का आदि बताया जा रहा है और शहर के अन्य थाना क्षेत्र में भी उसके खिलाफ मामले दर्ज हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

इंदौर: शहर में एक चोरी की वारदात का मामला सामने आया है. पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में एक मटन कारोबारी के घर एक अज्ञात चोर द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. अज्ञात चोर ने घर पर रखे हुए सोने-चांदी के जेवर सहित नगदी चोरी की. पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नशे का आदि बताया जा रहा है और शहर के अन्य थाना क्षेत्र में भी उसके खिलाफ मामले दर्ज हैं.

MP: कूनो नेशनल पार्क में एक और चीते की मौत, 4 महीने में आठवें चीते की गई जान

एडिशनल डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा के अनुसार 8 जुलाई को पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में रहने वाले सरफुद्दीन कुरेशी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके यहां पर अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया और लगभग 6 तोला सोना-चांदी सहित घर में रखे 3 लाख रुपये लेकर आरोपी फरार हो गए.

पुलिस लगातार चोरी की घटना के बाद इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी. पुलिस को मुखबिर से यह सूचना मिली थी कि मटन कारोबारी के घर चोरी करने वाला आरोपी उसी के बेटे का दोस्त है. 

MP: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा ऐलान, राज्य कर्मचारियों को अब 42 फीसदी महंगाई भत्ता

आरोपी का नाम जिब्रान बताया जा रहा है जो कि नशे का आदि है और लंबे समय से वह इलाके में कई घटनाएं कर चुका है. पुलिस द्वारा आरोपी से अन्य जानकारी जुटाई जा रही है और आरोपी के पुराने आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं.

MP: मजदूरी मांगने गए मजदूर के साथ ग्राम प्रधान ने की मारपीट, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दर्ज की FIR

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा