इंदौर: पूछताछ के लिए महिला पहुंची थाने तो कर दी बुरी तरह पिटाई, 2 पुलिसवालों के खिलाफ केस दर्ज

इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र में हुई चोरी के मामले में पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन लाई गई महिला के साथ पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से मारपीट की. जिसके बाद दो पुलिसकर्मियों पर मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं इस पूरे मामले की जांच वरिष्ठ अधिकारियों को सौंप दी गई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां तिलक नगर थाना क्षेत्र में हुई चोरी के मामले में पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन लाई गई महिला के साथ पुलिस कर्मियों द्वारा बर्बरता पूर्वक मारपीट करने की घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है. मामले में दो पुलिसकर्मियों पर मारपीट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं इस पूरे मामले की जांच वरिष्ठ अधिकारियों को सौंप दी गई है.

पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए संवारा जाएगा सागर का राजघाट डैम

पीड़ित महिला का कहना है कि पिछले दिनों महिला के पति ने महिला और उसके भाई पर चोरी का केस तिलक नगर थाने में दर्ज कराया था. केस दर्ज होने के बाद महिला को थाने में पूछताछ के लिए बुलाया गया था जिसके बाद पुलिस ने महिला के साथ थाने में जमकर मारपीट की, जिसमें महिला के हाथ में फैक्चर होने के साथ ही उसके शरीर पर गंभीर घाव हो गए थे, जिस कारण महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

लकड़ी काटने का आरोप, 53 साल बाद 7 महिलाओं की गिरफ्तारी, जानें पूरा मामला

इस घटना की शिकायत महिला ने डीसीपी अभिषेक आनंद से की, जिसके बाद महिला के मेडिकल चेकअप के आधार पर पुलिसकर्मियों पर एफआईआर दर्ज की गई, जिसमें एक पुलिसकर्मी का नाम कुलदीप और एक महिला पुलिसकर्मी शामिल है. वहीं, डीसीपी अभिषेक आनंद का कहना है कि अभी पूरे मामले में दोनों ही पुलिसकर्मियों पर विभागीय जांच भी की जाएगी और अगर पीड़ित महिला को किसी तरह की कोई अन्य शिकायत है तो वह सीधे थाने आकर मुझसे शिकायत कर सकती हैं. 

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India