"बुलडोजर संस्कृति का श्रेय ले रहे तो भेदभाव क्यों": जबलपुर में वेदिका हत्याकांड में कार्रवाई की मांग कर बोले दिग्विजय सिंह

कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बीते दिनों घटित हुए देविका हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मुलाकात करने जबलपुर पहुंचे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
दिग्विजय सिंह ने कहा कि वैसे तो मैं इस बुलडोजर संस्कृति के खिलाफ हूं

जबलपुर: मध्यप्रदेश के जबलपुर में देविका हत्याकांड पर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं. कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बीते दिनों घटित हुए देविका हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मुलाकात करने जबलपुर पहुंचे. इस दौरान उनके साथ स्थानीय कांग्रेस नेता भी मौजूद रहे. दिग्विजय सिंह ने यहां मीडिया से चर्चा के दौरान सवाल उठाया कि आरोपी बीजेपी नेता युवती को गोली मारने के बाद उसे घंटों तक घुमाता रहा. पहले उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसके कपड़े बदल दिए गए. पुलिस आज तक उन कपड़ों को बरामद नहीं कर पाई है. ऐसे में उस अस्पताल पर साक्ष्य मिटाने का मामला दर्ज किया जाना चाहिए.

Advertisement

मध्य प्रदेश : गुजरात सीरियल ब्लास्ट का दोषी पैरोल पर बाहर, पत्नी की कब्र पर पढ़ने आया फातिहा

अच्छा इलाज मिलता तो बच सकती थी जान

दिग्विजय सिंह ने कहा कि वेदिका 11 दिनों तक जिंदगी और मौत से जूझती रही, लेकिन सरकार ने कोई मदद नहीं की. अगर सीएम शिवराज सिंह चौहान चाहते तो वेदिका को दिल्ली या मुंबई शिफ्ट करा सकते थे. जहां एक्सपर्ट डॉक्टर उसकी गोली निकाल लेते और शायद वह जिंदा रहती.

मध्य प्रदेश: खंडवा में दोस्त संग घूमने गई युवती ने मौसी को देख, रेलवे ओवर ब्रिज से लगा दी छलांग

Advertisement

आरोपी के घर चले बुलडोजर

दिग्विजय सिंह ने कहा कि वैसे तो मैं इस बुलडोजर संस्कृति के खिलाफ हूं, अगर सरकार इस संस्कृति को अपनाकर श्रेय लेती है तो वह भेदभाव क्यों कर रही है. नगर निगम नोटिस जारी कर चुका है, आरोपी का मकान अवैध पाया गया है. फिर भी कार्रवाई क्यों नहीं हो रही. दिग्विजय सिंह ने बीजेपी नेता प्रियांश विश्वकर्मा का मकान तोड़ने की मांग करते हुए कहा कि यदि सरकार कार्रवाई नहीं करेगी तो हम सरकार को बाध्य करेंगे कि वह कार्रवाई करे.

Advertisement

सीहोर: प्रतिबंध के बावजूद नर्मदा नदी में धड़ल्ले से चल रहा है मछलियों को पकड़ने का काम

Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final में पहुंची टीम India, Semifinal में England को हराया
Topics mentioned in this article