हरदा : बर्तन बेचने आई महिलाओं ने की ठगी, जेवर दोगुना करने का लालच देकर सोने-चांदी के आभूषण लेकर फरार

हंडिया थाना पुलिस के अधिकारियों ने पीड़ित शिकायत मिलने पर गांव जाकर महिलाओं के साथ हुई ठगी को लेकर उनसे पूछताछ की. इस मामले में पुलिस की जांच जारी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मध्यप्रदेश:

हरदा जिले की हंडिया तहसील के ग्राम अबगांव कला में महिलाओं से ठगी करने का मामला सामने आया है. दो ठग महिला मिलकर गांव की करीब 4 महिलाओं को जेवरात दोगुना करने का लालच देकर सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गई, फिर वापस नहीं लौटी. पीड़ित महिलाओं ने हंडिया थाने में एक आवेदन देकर मामले की शिकायत की है. इधर हंडिया थाने के एसआई सीताराम पटेल ने बताया कि महिलाओं से आवेदन मिला है और उस आधार पर पूछताछ की जा रही है.

गांव की रहने वाली रेखा राजेश मोहे, रेखा मनफूल डोंगरे, बसंती बाई और बसंता ने बताया कि बीते 4-5 दिनों से दो महिलाएं बर्तन बेचने आ रही थी. वह पुराने बर्तनों को बदलकर अगले दिन नए बर्तन देती थी. जिसके बाद उन्होंने चांदी के जेवरात को साफ करने की बात कही. जिस पर कुछ लोगों ने उनसे अपने चांदी के जेवरात साफ भी करवाए.

दो दिन पहले बर्तन बेचने आई करीब 5 महिलाओं ने गांव की महिलाओं को सोने-चांदी के जेवरात को दोगुना करने का लालच दिया. इस दौरान महिलाओं ने अपने घर में रखी मोती की माला, कान के फूल सहित अन्य गहने लालच में आकर उन्हें दे दिए. इसके हाद ठग महिलाएं कभी लौटकर गांव नहीं आई.

पीड़ित महिलाओं की शिकायत पर हंडिया थाना पुलिस के अधिकारियों ने गांव जाकर महिलाओं के साथ हुई ठगी को लेकर उनसे पूछताछ की. पुलिस की जांच जारी है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने कोई केस दर्ज नही किया है.

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: इज़रायल के Beersheba में आतंकी हमला, एक की मौत, नौ घायल | NDTV India
Topics mentioned in this article