राहुल गांधी को लेकर गुजरात हाईकोर्ट के फैसले के बाद शाजापुर में कांग्रेस का प्रदर्शन

गुजरात हाईकोर्ट में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मोदी सरनेम वाले मामले में पुनर्विचार याचिका खारिज करने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शाजापुर में जमकर प्रदर्शन किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शाजापुर में कांग्रेस का प्रदर्शन
शाजापुर:

मोदी सरनेम वाले मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की गुजरात हाईकोर्ट द्वारा आज पुनर्विचार याचिका खारिज करने के मामले में शाजापुर में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. शहर के ट्रैफिक पॉइंट चौराहे पर हाथों में झंडे और राहुल गांधी की फोटो लिए इकट्ठा हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. विरोध प्रदर्शन करने वाले इन कांग्रेस नेताओं ने कहा कि कुछ सालों से राहुल गांधी की आवाज को सुनियोजित ढंग से दबाने की कोशिश की जा रही है.

 सागर: धान खरीद घोटाले में फरार 5 में से 3 आरोपी गिरफ्तार


कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि मानहानि से जुड़े लाखों मुकदमे अदालतों में पेंडिंग हैं फिर भी राहुल गांधी के मामले में महज कुछ महीनों के अंदर फैसला आ गया लेकिन राहुल गांधी के पक्ष में कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता मजबूती के साथ खड़ा है.

शहर के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष इरशाद खान ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और सुप्रीम कोर्ट से इस मामले में जरूर राहत मिलेगी. बता दें कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के दौरान मौके पर पुलिस बल भी तैनात रहा.

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: रथयात्रा के दौरान पुरी के भक्तों को कैसे ठंडक दी जाती है | NDTV India