MP में बड़ा हादसा टला, स्कूली बच्चों को ले जा रहा मैजिक वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया

शाजापुर जिला मुख्यालय के नजदीक भरड़ गांव के पास शुक्रवार सुबह एक निजी स्कूल का मैजिक वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में उतर गया और पेड़ से जा टकराया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

शाजापुर: शाजापुर जिला मुख्यालय के नजदीक भरड़ गांव के पास एक बड़ा सड़क हादसा होने से टल गया. शाजापुर जिला मुख्यालय के नजदीक भरड़ गांव के पास शुक्रवार सुबह एक निजी स्कूल का मैजिक वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में उतर गया और पेड़ से जा टकराया. इस हादसे के वक्त वाहन में 18 स्कूली बच्चे सवार थे. ये बच्चे हमेशा की तरह मैजिक वाहन में बैठकर पढ़ने के लिए अपने गांव से शाजापुर के निजी स्कूल में जा रहे थे.

पीएम मोदी की रैली में शामिल होने जा रही बस का भीषण एक्सीडेंट, 3 लोगों की मौत, 6 घायल

हादसे के बाद वाहन में सवार बच्चे बुरी तरह घबरा गए और उन्हें तुरंत वाहन से बाहर निकाला गया. इस हादसे में राहत की बात यह रही कि किसी भी स्कूली बच्चे को चोट नहीं आई और एक बड़ा हादसा टल गया. स्कूली वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में बच्चों के अभिभावक मौके पर पहुंच गए और वहां मौजूद ड्राइवर से उनकी जमकर कहासुनी हुई.

MP: युवकों को मैला खिलाने वाले मामले में शिवराज सरकार का सख्त एक्शन; आरोपियों के मकानों पर चला बुलडोजर

इसके बाद सभी अभिभावक स्कूल भी पहुंचे और स्कूल प्रबंधन के सामने अपनी नाराजगी जाहिर की. गौरतलब है कि ग्रामीण क्षेत्रों में यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाकर कई स्कूली वाहन संचालित हो रहे हैं, जिससे आए दिन हादसों का डर बना रहता है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया का दिखा अलग अंदाज, प्रोटोकॉल तोड़ रेस्तरां में रुके; ग्राहकों से की बात

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident
Topics mentioned in this article