'छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं' : लाउडस्‍पीकर हटाने के राज ठाकरे के 'अल्‍टीमेटम' पर PFI ने दी चेतावनी

मामले को लेकर मुंब्रा पुलिस ने PFI के खिलाफ FIR दर्ज की गई है.पुलिस ने अवैध रूप से जमा होने को लेकर यह मामला दर्ज किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
मुंबई:

महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे के मुंबई में मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने को लेकर दिए गए 3 मई तक के अल्‍टीमेटम को लेकर संगठन, पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया ( PFI)की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है. ठाणे के मुम्ब्रा में आज जुमे की नमाज के बाद PFI के मुम्ब्रा अध्यक्ष मतीन शेखानी ने मध्यप्रदेश और राजस्थान जैसे राज्‍यों में रामनवमी के जुलूस के दौरान हुए हुई सांप्रदायिक हिंसा का विरोध किया. मतीन ने कहा, 'देश में मुस्लिमों पर जुल्म हो रहा है है और कुछ लोग मुम्ब्रा का भी माहौल खराब करना चाहते है. उन्‍होंने कहा किहमारा नारा है-छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं.महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर पर अज़ान को लेकर भी कहा, 'एक भी लाउडस्पीकर को हाथ लगाया तो PFI सबसे आगे नज़र आएगा.' प्रदर्शन खत्म होने के बाद मुम्ब्रा पुलिस स्टेशन के सीनियर पीआई अशोक नारायण कडलक को मेमोरंडम भी सौंपा.

इस बीच, मामले को लेकर मुंब्रा पुलिस ने PFI के खिलाफ FIR दर्ज की गई है.पुलिस ने अवैध रूप से जमा होने पर यह मामला दर्ज किया है. पीएफआई के लोगों ने आज मुंब्रा में जमा होकर मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर के खिलाफ चल रही मुहिम के खिलाफ विरोध प्रकट किया था और मुंब्रा पीएफआई के अध्यक्ष मतीन शेखानी ने चेतवानी दी कि अगर हमें छेड़ोगे तो हम छोड़ेंगे नहीं. आईपीसी की धारा 188 के अलावा महाराष्ट्र पुलिस कानून की धारा  37(3),  135 के तहत आरोपी अब्दुल मतीन शेखानी और 25 से 30 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

- ये भी पढ़ें -

* VIDEO: "मैं राम को नहीं मानता, राम कोई भगवान नहीं" - जीतन राम मांझी का विवादित बयान
* 'मैंने ही अधिकारियों को अरविंद केजरीवाल से मिलने भेजा' : भगवंत मान बनाम विपक्ष
* "दुनिया का पेट भर रहे हैं भारतीय किसान, मिस्र ने दी गेहूं आपूर्तिकर्ता के रूप में मंजूरी: पीयूष गोयल

Advertisement

कम हाइट के कारण नहीं मिल रही थी जॉब, जानिए कैसे कांग्रेस MLA ने की मदद

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी
Topics mentioned in this article