मुंबई में छाए बादल, उमस से मिली राहत; हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान

मुंबई में बुधवार की शाम बादलों की गरज और बिजली की चमक के साथ बारिश हुई थी. हालांकि शहर में कहीं भी जलभराव की कोई खबर नहीं मिली.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुंबई:

मुंबई में पिछले 24 घंटे में बिजली कड़कने के साथ ही बारिश होने से लोगों को उमस भरे मौसम से थोड़ी राहत मिली. मौसम विज्ञान विभाग ने शुक्रवार तक हल्की बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने का अनुमान लगाया है.

नगर निकाय के एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई में बृहस्पतिवार की सुबह आसमान में बादल छाए रहे. हालांकि शहर में सुबह कहीं भी भारी बारिश नहीं हुई. लोकल ट्रेन, मेट्रो सेवाएं और बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (बेस्ट) की बस सेवाएं सामान्य हैं.

उन्होंने बताया कि पूर्वाह्न के दौरान अरब सागर में 4.25 मीटर की ऊंची लहरें उठने की संभावना है.

अधिकारी ने बताया कि भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने अगले 24 घंटे तक आमतौर पर बादल छाए रहने के साथ ही हल्की से मध्यम बारिश व गरज के साथ छींटे पड़ने का अनुमान लगाया है.

मुंबई में बुधवार की शाम बादलों की गरज और बिजली की चमक के साथ बारिश हुई थी. हालांकि शहर में कहीं भी जलभराव की कोई खबर नहीं मिली.

अधिकारी ने बताया कि बृहस्पतिवार को सुबह आठ बजे तक पिछले 24 घंटे में शहर में 30.96 मिमी बारिश हुई. वहीं, पूर्वी तथा पश्चिमी उपनगर में क्रमश: 32.64 मिमी और 19.29 मिमी बारिश हुई.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!
Topics mentioned in this article