अजित पवार की जनसम्मान यात्रा आज मुंबई में, मंच पर नवाब मलिक भी होंगे, बीजेपी की भूमिका की और नजर?

जनसम्मान यात्रा आज मुम्बई के चेंबुर इलाक़े के अनु शक्ति नगर में पहुंचेगी, जहां अजित पवार के साथ नवाब मलिक मंच साझा करेंगे. नवाब मलिक को लेकर बीजेपी पहले भी आपत्ति जता चुकी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनावों से पहले लड़कियों, महिलाओं, युवाओं, किसानों और पिछड़े वर्गों को लुभाने के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार की 'जनसम्मान यात्रा' आज मुंबई में होगी. यात्रा मुम्बई के चेंबुर इलाक़े के अनु शक्ति नगर में पहुंचेगी, जहां अजित पवार के साथ नवाब मलिक मंच साझा करेंगे. नवाब मलिक को लेकर बीजेपी पहले भी अजित पावर से आपत्ति जता चुकी है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि चुनाव से पहले क्‍या एक बार फिर नवाब मलिक के मुद्दे पर बीजेपी और अजित पावर में मतभेद हो सकते हैं?

अजित पवार ने महिलाओं से विधानसभा चुनाव में फिर से महायुति की सरकार चुनने की अपील की, ताकि अगले पांच साल तक विभिन्न कल्याण और विकास योजनाओं को आसानी से लागू कर सकें. अजित पवार का कहना है, "राज्य सरकार सभी लड़कियों को मुफ्त शिक्षा और महिलाओं को सालाना तीन मुफ्त सिलेंडर देगी. किसानों के बिजली बिल माफ कर दिए गए हैं. उन्हें पिछले और भविष्य के बिजली बिलों का भुगतान नहीं करना है. अगर लाइनमैन पैसे मांगने आए, तो उसे मेरा नाम बताएं."

अजित पवार ने 'जनसम्मान यात्रा' की शुरुआत आदिवासी बहुल डिंडोरी से की थी. डिंडोरी वर्तमान में एनसीपी विधायक नरहरि जिरवाल के पास है. इस अवसर पर मंत्री छगन भुजबल, धनंजय मुंडे, अनिल पाटिल, संजय बनसोडे और पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख सुनील तटकरे भी मौजूद थे. अजित पवार 31 अगस्त को उत्तर महाराष्ट्र, पश्चिमी महाराष्ट्र, मुंबई और विदर्भ में जनसम्मान यात्रा का पहला चरण पूरा करेंगे.

ये भी पढ़ें :- अजित पवार को अब क्यों हो रहा है 'पश्चाताप', कहीं चाचा शरद पवार से सुलह की कोशिश तो नहीं

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: Congress नेता ने अपनी ही पार्टी पर उठाएं सवाल, टिकट बटवारे को लेकर क्या बोले