विज्ञापन
This Article is From Dec 17, 2021

दुलहन बन बेहद खूबसूरत लगीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, आप भी अपनाएं उनका ये अंदाज

आप भी शादी की तैयारियों में जुटी हैं और अब तक ये डिसाइड नहीं कर पाईं कि आपको अपने स्पेशल डे पर कैसा लुक अपनाना चाहिए तो हम आपके लिए कटरीना कैफ, अंकिता लोखंडे समेत कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के ब्राइडल लुक का कलेक्शन लेकर आए हैं.

दुलहन बन बेहद खूबसूरत लगीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, आप भी अपनाएं उनका ये अंदाज
आप ही बताइए इन किस दुलहन की खूबसूरती ने आपका ध्यान खींचा.
नई दिल्ली:

शादी हर लड़की के जीवन का सबसे अहम और खूबसूरत दिन होता है. उनका वेडिंग लुक उनका ड्रीम लुक होता है.  हर लड़की की यही ख्वाहिश होती है कि वो अपनी शादी के दिन किसी अप्सरा जैसी दिखे. आप भी शादी की तैयारियों में जुटी हैं और अब तक ये डिसाइड नहीं कर पाईं कि आपको अपने स्पेशल डे पर कैसा लुक अपनाना चाहिए तो हम आपके लिए कटरीना कैफ, अंकिता लोखंडे समेत कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के ब्राइडल लुक का कलेक्शन लेकर आए हैं, इम्हें ट्राई कर आप भी शादी वाले दिन किसी परी सी नजर आ सकती हैं. 

कटरीना का रजवाड़ा लुक
कटरीना शादी के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं. कटरीना ने सब्यसाजी कलेक्शन का सुर्ख लाल रंग का पारंपरिक लहंगा पहना. इस लहंगे में गोल्डन धागों से हैवी वर्क किया गया था इसके साथ ही एक्ट्रेस के लहंगे का ब्लाउज और दुपट्टा उन्हें रॉयल लुक दे रहा था. शादी की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हाथ से बुनाई किए हुए मटका सिल्क लहंगे में महीन टीला वर्क और मखमली कढ़ाई वाले रिवाइवल जरदोजी बॉर्डर को ऐड किया गया है. वहीं गहनों की बात करें तो विक्की कौशल की दुल्हनिया ने सब्यसाची ज्वेलरी कलेक्शन को चुना. कटरीना ने 22 कैरट गोल्ड ज्वेलरी पहना हुआ है, उन्होंने अनकट डायमंड से बनाया गया हैवी चोकर पहना और बड़ी सी नथ के साथ माथे पर हैवी राजस्थानी मांग पट्टी कैरी किया.

पत्रलेखा की ब्राइडल साड़ी
बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की दुल्हन पत्रलेखा पॉल ने लहंगे की बजाए साड़ी को चुना. पत्रलेखा ने शादी के मौके पर बॉलीवुड के नामचीन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी की डिजाइनर लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी. इसके साथ राजकुमार की दुल्हन ने हरे रंग की हैवी कुंदन ज्वेलरी कैरी की थी. साड़ी के साथ पत्रलेखा ने लाल चुनरी, नाक में बड़ी सा नथ और माथे पर ब‍िंदी-कुमकुम लगाए एक्ट्रेस का लुक स्टनिंग नजर आ रहा था. पत्रलेखा ने बंगाली रीति रिवाजों के अनुसार अपना ब्राइडल लुक अपनाया. उन्होंने हाथ-पैर में मेहंदी के बजाय आलता लगाया था.

अंकिता ने कैरी किया फुल गोल्डन लुक
एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शादी में रेड कलर की जगह गोल्डन कलर को चुना. हेवी गोल्‍डन लहंगे के साथ अंकिता ने कुंदन जूलरी कैरी की. महीन और भारी कढ़ाई वाले लहंगे के साथ अंक‍िता ने बड़ी नथ, भारी से कंगन, नेकलेस और माथा पट्टी कैरी किया. उन्होंने माथे पर छोटी सी लाल ब‍िंदी लगा रखी थी. फुल गोल्डन ब्राइडल लुक में अंकिता की खूबसूरती में चार चांद लग गए. वहीं अंकिता का लुक रेगुलर दुल्हन लुक से कुछ अलग नजर आ रहा था.

अनुष्का रंजन का पर्पल ब्राइडल वियर
अनुष्का रंजन ने रेड या पिंक कलर को छोड़कर पर्पल कलर का जोड़ा चुना. इसमें लाइट और डार्क शेड का कॉम्बिनेशन भी नजर आया. उनका पूरा लहंगा काफी हेविली एम्बेलिश्ड था, लहंगे पर मिरर वर्क किया हुआ था. अपने लुक में एलिगेंस ऐड करते हुए अनुष्का ने हीरे का चोकर नेकलेस और इससे मैचिंग ईयररिंग्स कैरी किया. साथ ही हैवी कंगन और फिंगर रिंग पहन अनुष्का खूबसूरत दुल्हन लग रही थीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
दुलहन बन बेहद खूबसूरत लगीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, आप भी अपनाएं उनका ये अंदाज
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com