विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 18, 2022

Team India के किस खिलाड़ी की जोड़ी पर हैं आप फिदा, किसके लुक्स आपको लगते हैं सबसे अलग

Cricket Couples: इन क्रिकेटरों को उनकी पत्नी के साथ देखने पर फैंस की नजरें उनसे हटने का नाम नहीं लेतीं. आप बताइए कौन सी जोड़ी है आपकी फेवरेट.

Read Time: 4 mins
Team India के किस खिलाड़ी की जोड़ी पर हैं आप फिदा, किसके लुक्स आपको लगते हैं सबसे अलग
Dhoni अपनी पत्नी साक्षी सिंह के साथ पोज देते दिख रहे हैं.

Cricket Couple: भारतीय क्रिकेटरों को जितना पिच पर क्रिकेट खेलते हुए पसंद किया जाता है उतने ही क्रिकेट ग्राउंड से बाहर उनके चाहने वाले हैं. वे अपनी पत्नियों या गर्लफ्रेंड्स के साथ नजर आते हैं तो लोगों की नजरें उनसे हटने का नाम नहीं लेतीं. जितनी मशहूर ये जोड़ियां हैं उतनी शायद कई बड़े बॉलीवुड कपल्स भी नहीं हैं. आप बताइए कि आपको किस क्रिकेटर की पत्नी के साथ जोड़ी सबसे पसंद है और कौन एक-साथ सबसे अच्छे नजर आते हैं. 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड सुपरस्टार अनुष्का शर्मा का रिलेशनशिप सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहा है. दोनों ने 11 दिसंबर, 2017 के दिन शादी की थी और अब दोनों की एक प्यारी बेटी वामिका भी है. दोनों साथ में परफेक्ट नजर आते हैं और अक्सर लुक्स में ट्विनिंग करते भी दिखते हैं. अनुष्का (Anushka Sharma) और विराट फैशन के मामले में ट्रेंडसेटर हैं. फैंस ने दोनो को विरूष्का (Virushka) नाम भी दिया है.

महेंन्द्र सिंह धोनी और साक्षी सिंह 

पिछले 14 सालों से एक-दूसरे का साथ निभाने वाले एस एस धोनी (MS Dhoni) और साक्षी सिंह (Sakshi Singh) पॉपुलेरिटी के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. दोनों की बेटी ज़ीवा ने उनकी जिदगी को कंप्लीट किया है. लुक्स की बात करें तो जहां एक तरफ धोनी एकदम कैजुअल रहना पसंद करते हैं वहीं साक्षी अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस आउटफिट्स से सबकी नजरें अपनी तरफ खींच लेती हैं. 

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह 

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अक्सर अपनी पत्नी रीतिका के साथ फोटो पोस्ट करते दिखाई देते हैं. रोहित रीतिका को अपनी फोरेवर गर्ल कहते हैं. दोनों की शादी को लगभग 7 साल होने वाले हैं. रीतिका और रोहित साथ अक्सर कैजुअल लुक में नजर आते हैं. दोनों ही सिंपल रहना प्रेफर करते हैं. 

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक 

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने रिलेशनशिप के कुछ ही दिनों में नताशा से शादी कर ली थी. दोनों फैशनेबल लुक्स में आएदिन दिखाई देते हैं. नताशा बेहद स्टाइलिश हैं और युवाओं के बीच पॉपुलर रहने वाले हार्दिक को भी खुद को ग्रूम्ड और वेल ड्रेस्ड रखने का शौक है. 

युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा 

ये ऐसी जोड़ी है जिनके चुलबुले अंदाज के सभी दीवाने हैं. युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा  इंस्टाग्राम पर अक्सर वीडियो पोस्ट करते हैं जिसमें दोनों नाचते-गाते और मस्ती करते नजर आते हैं. दोनों साथ में बेहद क्यूट दिखाई देते हैं और फैंस इनकी जोड़ी को खूब पसंद भी करते हैं. 
 

शिबानी दांडेकर-फरहान अख्तर मेहंदी : होने वाली दुल्हन ने दिल खोलकर किया डांस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
महिलाओं के लिए चक्की चलनासन के हैं कई फायदे, जानिए क्या क्या
Team India के किस खिलाड़ी की जोड़ी पर हैं आप फिदा, किसके लुक्स आपको लगते हैं सबसे अलग
Father's Day 2024: जिंदगी की ये 5 बातें सिर्फ पापा से ही सीख सकते हैं आप, फादर्स डे पर उन्हें जरूर कहें थैंक यू
Next Article
Father's Day 2024: जिंदगी की ये 5 बातें सिर्फ पापा से ही सीख सकते हैं आप, फादर्स डे पर उन्हें जरूर कहें थैंक यू
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;