विज्ञापन
This Article is From Feb 25, 2022

Couple Looks: इन बॉलीवुड कपल्स में से किसका लुक आपको लगता है सबसे अच्छा, बताइए कौन है बेस्ट जोड़ी

Couple Looks: रनबीर-आलिया और दीपिका-रणवीर समेत इन बॉलीवुड कपल्स में से किनके लुक्स आपको लगते हैं बेस्ट और किसे करते हैं आप पसंद, देखिए और बताइए.

Couple Looks: इन बॉलीवुड कपल्स में से किसका लुक आपको लगता है सबसे अच्छा, बताइए कौन है बेस्ट जोड़ी
Best Bollywood Couple: आप बताइए इनमें से कौनसा बी-टाउन कपल है आपका फेवरेट.

Bollywood Couples: शादी हो या पार्टी बी टाउन के स्टार्स हमें कपल गोल्स (Couple Goals) देने का कोई भी मौका नहीं छोडते. बॉलीवुड की ये खूबसूरत जोड़ियां भले ही कई मामलों में एक-दूसरे से अलग हों, लेकिन अपने देसी लुक में सभी एक-दूसरे को बखूबी कॉम्प्लिमेंट करती हैं. अगर आप भी देसी लुक इंस्पिरेशन लेना चाहते हैं तो दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली तक ये सभी आपको कपल गोल्स देने के लिए तैयार हैं. साथ ही, ये भी बताएं कि इनमें से किस जोड़ी को आप सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. 

 वो कपल्स जो अपनी हर चीज में बिल्कुल एक जैसे हैं, आउटफिट्स की पसंद में भी, उनके लिए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से बेहतर इंस्पिरेशन और कोई नहीं हो सकती. आप दोनों की इस तस्वीर पर ही नजर डाल लीजिये. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फ्लोरल आउटफिट चुना है और रणवीर (Ranveer Singh) ने अपनी लेडी लव को कॉम्पलिमेंट करने के लिए फ्लोरल कुर्ता और वेस्ट पहना है. 

अगर किसी भी पार्टी फंक्शन में आप अपने लुक को सिंपल और अट्रैक्टिव बनाना चाहते हैं तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आपको बेस्ट इंस्पिरेशन दे सकते हैं. इस तस्वीर में आलिया ने एक सिंपल लेकिन एलिगेंट डार्क पर्पल सब्यसाची लहंगा पहन रखा है जिसका पोल्का डॉट प्रिंट और प्लंजिंग नेकलाइन वाला हाफ स्लीव ब्लाउज उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं. आलिया (Alia Bhatt) ने अपने इस लुक के साथ पिंक और गोल्डन कलर की झुमकी और मैचिंग बिंदी लगायी हुई है जिसमें वो चांद का टुकड़ा नजर आ रही हैं. वहीं, रणबीर ब्लैक ब्रोकेड कुर्ता और पायजामा सेट में अलिया को  पूरी तरह से कॉम्पलिमेंट कर रहे हैं.

 सैफ और बेबो की पर्सनैलिटी अलग-अलग है. करीना और सैफ (Saif Ali Khan) ट्रेडिशनल आउटफिट्स को कुछ इस तरह कैरी करते हैं जिससे वो एक-दूसरे को कॉम्पलिमेंट कर सकें. इस तस्वीर में अपने दोनों बेटों के साथ पोज देते सैफ करीना बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं. जहां करीना पिंक सूट में नजर आ रही हैं, वहीं सैफ ने ब्लैक कुर्ता पहनते हुए करीना को कॉम्प्लिमेंट किया है. 

 विराट और अनुष्का (Virushka) दोनों ही अपने लुक को सिंपल और स्टाइलिश रखने के लिए जाने जाते हैं. अनुष्का की कलरफुल पर्सनालिटी है और वे अलग-अलग रंगों के साथ खेलना पसंद करती हैं. वहीं, विराट सिंपलीसिटी में ज्यादा बिलीव करते हैं और इसीलिए वो मोनोटोनस कलर शेड्स को ज्यादा पसंद करते हैं. विराट और अनुष्का की इस तस्वीर पर ही नजर डाल लीजिये. अनुष्का (Anushka Sharma) ने जहां पार्टी के लिए सब्यसाची का कलरफुल लहंगा चुना है जिसे उन्होंने हैवी एंब्रायडर्ड ब्लाउज और हैवी ज्वेलरी के साथ स्टाइल किया हुआ है, तो वहीं विराट ने सफेद शर्ट पैंट और जैकेट के साथ अपने लुक को सिंपल रखा है. 

 जो कपल्स ईक्वली ग्लैमरस दिखना चाहते हैं, उनके लिए मीरा और शाहिद (Mira-Shahid) का ये लुक परफेक्ट इंस्पिरेशन बन सकता है. कबीर सिंह एक्टर ऑफ वाईट शेरवानी पहने हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी ओर मीरा लाइट ग्रीन कलर का बेहद खूबसूरत और एलिगेंट सूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं. बंधे हुए बाल, माथे पर छोटी सी बिंदी और चेहरे पर मुस्कुराहट मीरा की खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है. तो अगर आप अपने लुक को सिंपल और डीसेंट बनाना चाहते हैं तो शाहिद और मीरा के इस लुक को ट्राई कर सकते हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
एक्सपर्ट से जानिए क्या बच्चे को लेटकर दूध पिलाने से दूध कान में चला जाता है?
Couple Looks: इन बॉलीवुड कपल्स में से किसका लुक आपको लगता है सबसे अच्छा, बताइए कौन है बेस्ट जोड़ी
मुंह में निकले छालों को दूर करती हैं ये 5 घरेलू चीजें, लगाने पर तेजी से दिखने लगता है असर 
Next Article
मुंह में निकले छालों को दूर करती हैं ये 5 घरेलू चीजें, लगाने पर तेजी से दिखने लगता है असर 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com