Holi festival 2024 : दिल्ली में इन जगहों पर खेली जाती है बेस्ट होली, जरूर जाएं दोस्तों के साथ

Holi celebration 2024 : इस आर्टिकल में हम दिल्ली की उन जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर एनसीआर की बेस्ट होली खेली जाती है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
खुले आसमान के नीचे, डीजे की ताल पर रंगों के साथ खेलने का मजा अलग ही होता है. 

Best Holi in Delhi-NCR : आज होली पूरे देश में ढ़ोल, नगाड़ों की ताल और गुलाल के साथ शुरू हो गई है. गली, मोहल्लों, सोसायटीज में बच्चों की चहलकदमी शुरू हो गई है. बच्चों ने रंग और पिचकारी से भरे गुब्बारे आने जाने वाले राहगीरों पर फेंकने शुरू कर दिए हैं. वहीं, मिठाई की दुकानों पर गुजिया और पापड़ मिलने शुरू हो गए हैं. ऐसे में जो लोग ऑफिस से छुट्टी न मिलने पर घर नहीं जा पा रहे हैं वो दिल्ली में ही होली सेलिब्रेट कर सकते हैं. इस आर्टिकल में हम दिल्ली की उन जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां पर एनसीआर की बेस्ट होली (Best Holi in NCR) खेली जाती है.

मथुरा जा रहे हैं होली मनाने तो जानिए कहां ठहरें और कितना आएगा खर्च

दिल्ली की बेस्ट होली कहां होती है

1- लोकेशन- शेरेटन नई दिल्ली, एयरपोर्ट हाईवे के पास 25 मार्च को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक यहां होली खेली जाएगी. यहां आप लाइव ढोल टीम,  भांगड़ा डांस ग्रुप, रेन डांस सेटअप और डीजे ग्रुप के साथ होली खेलने का मौका मिलेगा. फूडिंग की भी सुविधाएं यहां पर आप मिलेंगी.

2-लोकेशन- शेरेटन नई दिल्ली, एयरपोर्ट हाईवे के पास 25 मार्च को होली का कार्यक्रम होने वाला है। 
सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक यहां होली खेली जाएगी। यहां आप एक लाइव ढोल टीम,  भांगड़ा डांस ग्रुप,  रेन डांस सेटअप और डीजे ग्रुप के साथ होली खेलने का अवसर मिलेगा। साथ ही, खाने-पीने की भी सारी सुविधाएं यहां मौजूद है.

Advertisement

3-लोकेशन- 25 मार्च 2024 को कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया, नई दिल्ली में होने वाला है. इस साल यहां हॉलिवुड म्यूजिक फेस्टिवल सीजन 9 होने जा रहा है. ये होली महोत्सव हर आयु वर्ग के लोगों के लिए बेस्ट है.

Advertisement

4- दिल्ली के महावीर एन्क्लेव में 23 मार्च 2024 को होली का कार्यक्रम रखा गया है. यहां आप दोस्तों और परिवार के साथ शामिल हो सकते हैं. यह कार्यक्रम शाम 4 बजे से रात 10 बजे तक होने वाला है.

Advertisement

5- लोकेशन- नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में  आप 25 मार्च को होली खेलने जा सकते हैं. यहां आप अपने दोस्तों के साथ टेस्टी फूड और डीजे पर डांस का मजा भी उठा सकते हैं. 

Advertisement

6- लोकेशन- शहीद जीत सिंह मार्ग, ब्लॉक सी, कुतुब इंस्टीट्यूशनल एरिया, नई दिल्ली में होली खेलने जा सकते हैं.आप यहां दोस्तों के साथ जाने का प्लान करते हैं.खुले आसमान के नीचे, डीजे की ताल पर रंगों के साथ दोस्तों के साथ ठुमके लगा सकते हैं. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report
Topics mentioned in this article