अमेरिकी सैनिकों ने गाया Shah Rukh Khan का मशहूर गाना, Viral Video पर किंग खान ने ऐसे किया रिएक्ट

अमेरिकी नौसेना के सदस्यों का एक दिलचस्प और दिल को छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी शेयर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 22 mins
अमेरिकी नौसेना के सदस्यों ने गाया शाहरुख खान का मशहूर गाना.
नई दिल्ली:

अमेरिकी नौसेना के सदस्यों का एक दिलचस्प और दिल को छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, 28 मार्च को आयोजित अमेरिकी नौसेना प्रमुखों के डिनर के एक कार्यक्रम में अमेरिकी नौसेना के सदस्यों ने संगीतकार एआर रहमान के लोकप्रिय ट्रैक और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 2004 की फिल्म का सुपरहिट गाना 'ये जो देश है तेरा, स्वदेस है मेरा, तुझे है पुकारा...' बेहद खूबसूरत अंदाज़ में गाया. इस डिनर में अमेरिका के चीफ ऑफ नेवल ऑपरेशंस (CNO) माइकल एम गिल्डे और अमेरिका में भारत के राजदूत तरनजीत सिंह संधू भी मौजूद थे.

राजदूत तरनजीत सिंह संधू ने इस खूबसूरत वीडियो क्लिप को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "ये वो बंधन है जो कभी टूट नहीं सकता." 

Advertisement

वीडियो में यूएस नेवी बैंड के गायकों और इंस्ट्रयूमेंट बजाने वाली एक टीम को गाना गाते देखा जा सकता है. 1.5 मिनट के इस वीडियो को ट्विटर पर लाखों लोग देख चुके हैं. लोगों को अमेरिकी नौसेना के सदस्यों का ये खास अंदाज़ बेहद पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो की जमकर सराहना की जा रही है. 

Advertisement

एआर रहमान और शाहरुख खान ने क्लिप देखने के बाद खुशी जाहिर की और शाहरुख खान ने इस खूबसूरत वीडियो को साझा करने के लिए तरनजीत सिंह संधू को भी धन्यवाद दिया.

Advertisement

Advertisement

वहीं, यूएस नेवी बैंड ने इस क्लिप को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर रीट्वीट भी किया है.

Featured Video Of The Day
India-China Bilateral Meeting: China President Xi Jinping से मुलाकात के बाद क्या बोले PM Modi?
Topics mentioned in this article